फोटो गैलरी

Hindi Newsकपकोट में विधायक ने किया 83 मीटर लंबे मोटर पुल का शुभारंभ

कपकोट में विधायक ने किया 83 मीटर लंबे मोटर पुल का शुभारंभ

विधायक ललित फर्स्वाण ने खाईबगड़ व परमटी के बीच सरयू नदी में बनने वाले मोटर पुल का शुभारंभ किया। इस पुल के बनने से क्षेत्र के तमाम गांवों की पांच हजार से अधिक जनता को लाभ होगा, इससे आवागमन की दूरी कम...

कपकोट में विधायक ने किया 83 मीटर लंबे मोटर पुल का शुभारंभ
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 14 Dec 2016 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

विधायक ललित फर्स्वाण ने खाईबगड़ व परमटी के बीच सरयू नदी में बनने वाले मोटर पुल का शुभारंभ किया। इस पुल के बनने से क्षेत्र के तमाम गांवों की पांच हजार से अधिक जनता को लाभ होगा, इससे आवागमन की दूरी कम होगी। क्षेत्र की जनता ने पुल का निर्माण शुरू होने पर खुशी जताई है। खाईबगड़ व परमटी के बीच बनने वाले पुल की घोषणा मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केदारेश्वर मैदान से की थी। यहां पर बनने वाले पुल की लंबाई 83 मीटर तथा लागत पांच करोड़ 73 लाख रुपये है। बुधवार को विधायक फर्स्वाण ने पूजा अर्चना कर पुल का शुभारंभ किया।

उन्होंने कहा कि लंबे समय से यहां की जनता पुल की मांग कर रही थी, जिसे सरकार ने गंभीरता से लिया। सीएम ने क्षेत्र की जनता की मांग के अनुसार पुल बनाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि जल्द ही यहां पर मोटर बनकर तैयार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इस पुल के बनने से आर-पार का आदान प्रदान बढ़ेगा। पुल के बनने से चीराबगड़, खाईबगड़, बरमटी, कन्यूटी, पोथिंग, गांसू, तोली, पोथिंग आदि गांव के लोगों को आने-जाने में सुविधा होगी, इससे उनका समय भी बचेगा। जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश ऐठानी ने कहा कि पुल बनने से दूर के गांवों को भी लाभ होगा। ग्रामीणों को आर-पार जाने में कपकोट का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। उपस्थित लोगों ने पुल का शुभारंभ होने पर खुशी जताई। इस मौके पर राजेंद्र टंगड़िया, कमल शाही, गोविंद ऐठानी, खुशाल गड़िया, दीपक गड़िया, भुवन शाही, नवीन जोशी, दीपक ऐठानी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें