class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अल्मोड़ा में वन वे व्यवस्था से नगर की यातायात व्यवस्था में सुधार

महिला कल्याण संस्था ने अल्मोड़ा में लागू वन वे यातायात व्यवस्था और नगर में चलाई गई शटल व्यवस्था की सराहना की है। संगठन के सदस्यों ने कहा है कि इस व्यवस्था के बाद नगर में वाहनों का दबाव काफी हद तक कम हुआ हैं। संस्था की बैठक में वक्ताओं ने कहा कि नगर में लागू की गई वन वे ट्रैफिक व्यवस्था जनता को सुकून देने वाली है। पूर्व में दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही से बार बार जाम की स्थिति पैदा होती थी, जबकि पैदल चलने वाले और स्कूली बच्चों, बुर्जुगों और महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ता था।

बैठक में नगर में शुरू की गई शटल सेवा को भी संगठन के सदस्यों ने महत्वपूर्ण बताया। बैठक में वन वे व्यवस्था को लागू करने के लिए सदस्यों ने जिलाधिकारी सविन बंसल और एसएसपी दलीप सिंह कुंवर तथा एआरटीओ विमल पांडे का आभार व्यक्त जताया। इधर, गवर्नमेंट पेंशनर्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन ने नगर में वन वे ट्रैफिक सिस्टम लागू करने का स्वागत किया है।

संगठन के अध्यक्ष भगीरथ पांडे ने कहा है कि नगर में इस व्यवस्था के लागू होने के बाद नगर के माल रोड पर वाहनों का दबाव काफी कम हो गया है। पांडे ने संगठन की ओर से प्रशासन का आभार जताते हुए इस व्यवस्था को बनाए रखने की मांग की है। आर्य समाज के पूरन चंद्र तिवारी समेत अन्य सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने भी वन वे व्यवस्था की सराहना की है। बैठक में रीता दुर्गापाल, पुष्पा सती, सुनैना मेहरा, निर्मला जोशी सरला बिष्ट, राधिका जोशी, मंजू रावत, कल्पना जोशी, रीता जोशी, दीपा जोशी, रमा जोशी, चंद्रा अग्रवाल, आशा पंत, मंजू अग्रवाल, इंद्रा लोहनी आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In the one-way traffic system of the city of Almora improve