फोटो गैलरी

Hindi Newsकालाढूंगी के दीपक ने नासिक में जीते दो स्वर्ण

कालाढूंगी के दीपक ने नासिक में जीते दो स्वर्ण

नासिक के मीनाबाई ठाकरे स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय एथलेटिक्स मास्टर्स प्रतियोगिता में कालाढूंगी निवासी दीपक नेगी ने दो स्वर्ण पदक जीतकर अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। दीपक नेगी ने 24 से 26 मार्च...

कालाढूंगी के दीपक ने नासिक में जीते दो स्वर्ण
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

नासिक के मीनाबाई ठाकरे स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय एथलेटिक्स मास्टर्स प्रतियोगिता में कालाढूंगी निवासी दीपक नेगी ने दो स्वर्ण पदक जीतकर अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। दीपक नेगी ने 24 से 26 मार्च तक होने वाली एथलेटिक्स और लंबी कूद में उत्तराखंड की टीम का प्रतिनिधित्व किया।

इसके आलावा दीपक का चयन अक्तूबर में आस्ट्रेलिया में होने वाली अंतर्राष्ट्रीय मास्टर्स एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए हुआ है। वर्तमान में दिल्ली स्थित फोर्टीज हेल्थ केयर लिमिटेड में मैनेजर के पद पर कार्यरत दीपक नेगी विभिन्न खेलों में राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान रखने वाले राजेंद्र सिंह नेगी के छोटे भाई हैं। दीपक की इस उपलब्धि पर राज्य मास्टर्स एसोसिएशन के सचिव धर्मपाल सिंह, कुमाविवि के क्रीड़ा अध्यक्ष डा. नागेंद्र शर्मा, नगर पंचायत अध्यक्ष पुष्कर कत्यूरा, पूर्व अध्यक्ष दीपचंद्र सती, सभासद आन सिंह गैड़ा, मनमोहन बसेड़ा आदि ने बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें