फोटो गैलरी

Hindi Newsदिन के साथ-साथ रात का पारा भी चढ़ा

दिन के साथ-साथ रात का पारा भी चढ़ा

तराई भाबर में फिलहाल राहत बरसने की कोई उम्मीद नहीं है। तीन दिन की मामूली राहत के बाद एक बार फिर तापमान बढ़ने का सिलसिला शुरू हो गया है। शुक्रवार को हल्द्वानी का तापमान 1.4 डिग्री की बढ़त के साथ 37.4...

दिन के साथ-साथ रात का पारा भी चढ़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 12 May 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

तराई भाबर में फिलहाल राहत बरसने की कोई उम्मीद नहीं है। तीन दिन की मामूली राहत के बाद एक बार फिर तापमान बढ़ने का सिलसिला शुरू हो गया है। शुक्रवार को हल्द्वानी का तापमान 1.4 डिग्री की बढ़त के साथ 37.4 डिग्री पहुंच गया। न्यूनतम तापमान में 2.4 डिग्री की तेजी आई है।

हल्द्वानी और आसपास के क्षेत्र में शुक्रवार सुबह से तेज धूप निकली रही। दोपहर बाद हल्के बादल छाए रहे, लेकिन गर्मी से किसी तरह की राहत नहीं मिली। दिन में तेज धूप से बाहर निकलना दुश्वार रहा। हल्द्वानी में अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री और न्यूनतम तापमान 4 डिग्री अधिक चल रहा है। इससे रात में भी जबर्दस्त गर्मी पड़ रही है। शुक्रवार का न्यूनतम तापमान 24.5 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग के अनुसार मैदानी इलाकों में अगले दो-तीन दिन बादल छाए रह सकते हैं। नैनीताल और मुक्तेश्वर के ऊंचाई वाले भागों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। मौसम वैज्ञानिक बिक्रम सिंह ने बताया कि मैदानी इलाकों में फिलहाल गर्मी से राहत की संभावना नहीं है।

कब रहा सर्वाधिक तापमान

दिन तापमान

6 मई 39.5 डिग्री

5, 7 मई 38.2 डिग्री

12 मई 37.4 डिग्री

4 मई 37.2 डिग्री

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें