फोटो गैलरी

Hindi Newsचम्पावत में 910 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार

चम्पावत में 910 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार

पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक आरोपी को 910 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। एसपी आरसी राजगुरु के आदेश पर...

चम्पावत में 910 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 09 Jan 2017 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक आरोपी को 910 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। एसपी आरसी राजगुरु के आदेश पर पुलिस ने विस चुनाव को देखते हुए मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान चला रखा है। इसी के तहत रविवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति चरस बेचने जा रहा है।

एसएसआई राजेश पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सूखीढांग क्षेत्र में दबिश दी। इसी दौरान सड़क किनारे खड़ा एक संदिग्ध पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे मौके पर ही दबोच लिया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसके बैग में रखी 910 ग्राम चरस बरामद की। पूछताछ में उसने अपना नाम नारायण सिंह निवासी ग्राम बयाला पोस्ट सूखीढांग बताया। पुलिस के अनुसार बरामद चरस की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये है। आरोपी को एनडीपीसी एक्ट धारा 8/20 के तहत चल्थी चौकी में मुकदमा दर्ज कर सोमवार को जिला न्यायालय के समक्ष पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम में एसआई प्रशिक्षु मनोज कुमार, कांस्टेबल धरमवीर सिंह आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें