फोटो गैलरी

Hindi Newsबागेश्वर पीजी कालेज के आवासीय परिसर में दिनदहाड़े घुसा तेंदुआ

बागेश्वर पीजी कालेज के आवासीय परिसर में दिनदहाड़े घुसा तेंदुआ

गुरुवार को आवासीय कालोनी में रह रहे डिग्री कालेज के कर्मचारियों ने आवासीय कालोनी के पीछे झाड़ियों में छिपे तेंदुए को देखा। तेंदुआ दिखने से पूरे दिन कालोनी में रहने वालों में भय का माहौल बना रहा।...

बागेश्वर पीजी कालेज के आवासीय परिसर में दिनदहाड़े घुसा तेंदुआ
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Dec 2016 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को आवासीय कालोनी में रह रहे डिग्री कालेज के कर्मचारियों ने आवासीय कालोनी के पीछे झाड़ियों में छिपे तेंदुए को देखा। तेंदुआ दिखने से पूरे दिन कालोनी में रहने वालों में भय का माहौल बना रहा। तेंदुआ झाड़ियों में एक कुत्ता को मारकर खा रहा था।

तेंदुआ दिन में कई बार आया। शाम को तेंदुआ दुबारा वहां पहुंच गया। जिसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। तेंदुआ होने की खबर फैलने पर वहां लोगों को जमावड़ा लग गया। डिग्री कालेजे की आवासीय कालोनी में सुबह से ही तेंदुआ दिखाई देने की बात कही जा रही थी। कर्मचारियों के शोरगुल के बाद तेंदुआ झाड़ियों में दुबक जा रहा था। डिग्री कालेज के प्रोफेसर डा़ एसएस धपोला ने बताया कि तेंदुआ सुबह से कई बार झाडियों के बीच देखा गया। उसे देखने के लिए जाने पर वह झाड़ियों में छुप रहा था। जिससे कालोनी स्टाफ काफी भयभीत है। उन्होंने बताया कि शाम को करीब साढे पांच बजे दुबारा से तेंदुआ दिखाई दिया। तेंदुआ दिखने की सूचना कोतवाली पुलिस को भी दी गई। इसके बाद तेंदुआ देखने को कई लोगों की भीड़ उमड़ गई। उन्होंने बताया कि कालोनी के पीछे बड़ी-बड़ी झाड़ियां हो रही है। जिससे तेंदुए को छुपने की जगह मिल रही है। कभी भी तेंदुआ किसी पर भी हमला कर सकता है।

वहीं, कोतवाल टीआर वर्मा दलबल के साथ कालोनी में पहुंचे। काफी देर तक झाड़ियों में तेंदुए को ढूंढने की कोशिश की गई, लेकिन कहीं भी तेंदुआ दिखाई नहीं दिया है। उन्होंने बताया कि तेंदुआ वहां शिकार के लिए आया होगा। उन्होंने आवासीय कालोनी में रह रहे कर्मचारियों से सतर्क रहने को कहा है। एनसीसी प्रभारी एसएस धपोला ने बताया कि कालेज में लगने वाले एनसीसी कैंप के दौरान इन झाड़ियों को कटवाने की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें