फोटो गैलरी

Hindi Newsडांस में अरीबा तथा गायन में गरिमा ने मचाई धूम

डांस में अरीबा तथा गायन में गरिमा ने मचाई धूम

साहस संगीत विद्यालय ने प्राइजमनी डांस और गायन की प्रतियोगिता का आयोजन किया, जिसमें दून आइडल के सेमीफाइनल के लिए चयनित प्रतिभागियों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया। सीनियर डांस में अरीबा अर्स तथा गायन...

डांस में अरीबा तथा गायन में गरिमा ने मचाई धूम
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

साहस संगीत विद्यालय ने प्राइजमनी डांस और गायन की प्रतियोगिता का आयोजन किया, जिसमें दून आइडल के सेमीफाइनल के लिए चयनित प्रतिभागियों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया। सीनियर डांस में अरीबा अर्स तथा गायन में गरिमा मेहता ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत कर पहला स्थान प्राप्त किया। तीन साल की बालिका आयुषि गौतम ने अपने गाने से लोगों का मन मोह लिया।

प्राइजमनी प्रतियोगिता का शुभारंभ विधायक चंदन राम दास ने किया। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन क्षेत्र की प्रतिभाओं के लिए बड़ा मंच है। यहां वह अपने हुनर को तराशकर बेहतर भविष्य का निर्माण कर सकते हैं। प्रतियागिता में सीनियर तथा जूनियर वर्ग के बच्चों ने गायन तथा डांस की विविध विधाओं में भाग लिया। सीनियर डांस में हिमांशी देव ने दूसरा तथा शिवांगी टम्टा व तनुजा पंत ने तीसरा स्थान हासिल किया। सीनियर गायन में दिनेश कुमार व पंकज पांडे ने दूसरा तथा ज्योति मलड़ा व करन लोहिया ने तीसरा स्थान हासिल किया।

जूनियर डांस में सौम्या, वर्षा ने पहला, कामाक्षी, अंकित, तनुज ने दूसरा तथा हर्षिता, दिव्यांशी, रिया, दिव्यांशी वृजवाल, जागृति व कोमल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। जूनियर डांस में संजना त्रिकोटी, ईशा धामी ने पहला, ललिता, संजना ने दूसरा तथा आरती, सागर, अंकित ने तीसरा स्थान हासिल किया। सामाजिक कार्यकर्ता बसंत कुमार ने संस्था अध्यक्ष लक्ष्मण कुमार को प्राइज राशि दी। इस मौके पर मथुरा प्रसाद, प्रकाश नगरकोटी, कमल पांडे, सीजेएम ज्योत्सना, लवलेश मिश्रा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें