फोटो गैलरी

Hindi Newsजालंधर की बस के चारों चालक सस्पेंड

जालंधर की बस के चारों चालक सस्पेंड

जालंधर जाने वाली बस की सीट हटाने के मामले में उत्तराखंड परिवहन निगम ने चार चालकों को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही बस को सुधारने के लिए कार्यशाला में भेजा...

जालंधर की बस के चारों चालक सस्पेंड
Sat, 27 May 2017 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी डिपो की जालंधर जाने वाली बस की सीट हटाने के मामले में उत्तराखंड परिवहन निगम ने चार चालकों को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही बस को सुधारने के लिए कार्यशाला में भेजा है।

जालंधर-हल्द्वानी के बीच चलने वाली हल्द्वानी डिपो की बस संख्या यूके 07 पीए 2576 में बीते शुक्रवार को जांच के दौरान सीटें निकाले जाने का खुलासा हुआ था। एआरएम इंदिरा जंगपांगी ने मामले की शिकायत एसएम तकनीकी अनूप रावत से की थी। मंडलीय कार्यशाला में बस की सीटों को निकाले जाने और इनसे छेड़छाड़ किए जाने की पुष्टि हुई थी। इस पर अनूप रावत ने एआरएम को सख्त कार्रवाई के आदेश दिए थे। शनिवार को एआरएम हल्द्वानी इंदिरा जंगपांगी ने इस बस को चलाने वाले चारों चालकों को सस्पेंड कर दिया। जानकारी के अनुसार जालंधर-हल्द्वानी के बीच चलने वाली इस बस को मेहताब अली, भजन सिंह, पुष्कर सिंह, गुरनाम सिंह नियमित चालक चलाते थे। निगम ने जांच में चारों चालकों की संलिप्तता पाई है। वहीं बस को सुधारने के लिए कार्यशाला में भेजा गया है। इसके बदले जालंधर के लिए शनिवार को दूसरी बस भेजी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें