फोटो गैलरी

Hindi Newsफाइनेंस कम्पनी में ताले लगने पर निवेशकों ने तहसीलदार को घेरा

फाइनेंस कम्पनी में ताले लगने पर निवेशकों ने तहसीलदार को घेरा

जीके ग्रुप ऑफ कम्पनी में ताला लगने से निवेशकों का करोड़ों रुपये डूबने का खतरा मंडराने लगा है। घबराये निवेशकों ने शुक्रवार केा तहसील में प्रदर्शन कर तहसीलदार खीम सिंह बिष्ट का घेराव किया। उन्होंने...

फाइनेंस कम्पनी में ताले लगने पर निवेशकों ने तहसीलदार को घेरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जीके ग्रुप ऑफ कम्पनी में ताला लगने से निवेशकों का करोड़ों रुपये डूबने का खतरा मंडराने लगा है। घबराये निवेशकों ने शुक्रवार केा तहसील में प्रदर्शन कर तहसीलदार खीम सिंह बिष्ट का घेराव किया। उन्होंने कम्पनी पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। शुक्रवार को उत्तराखंड व यूपी राज्य के विभिन्न क्षेत्रों से आये निवेशकों ने जीके ग्रुप ऑफ कम्पनी के पदाधिकारियों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए तहसील में प्रदर्शन किया। उन्होंने तहसीलदार से निवेशकों का रुपया वापस दिलाने की मांग की। जानकारी के अनुसार जसवन्त सिंह भुल्लर निवासी बानूसी ने अपने कुछ साथियों को लेकर कम्पनी बनाई। निवेशकों का कहना है कि कम्पनी पदाधिकारियों ने धोखाधड़ी करके करोड़ों रुपये जमा कर लिए। बाद में कम्पनी के बजाए रिश्तेदारों के नाम प्रापर्टी खरीद ली है। जिससे निवेशकों को जमा रुपया वापस नहीं मिल पा रहा है।

कम्पनी पदाधिकारी उत्तराखण्ड व यूपी में दो माह से कार्यालय में ताला लगाकर गायब हो गये हैं। जिससे निवेशकों का करोड़ों रुपया डूबने के कगार पर है। निवेशकों का कहना है कि कम्पनी पदाधिकारियों ने उत्तराखण्ड व उत्तर प्रदेश के हजारों निवेशकों का करोड़ों रुपया जमा कर कार्यालय बंद कर दिये हैं। निवेशकों ने तहसीलदार से कम्पनी पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने और उनका जमा रुपया वापस दिलाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें