फोटो गैलरी

Hindi Newsडॉक्टर को जान मारने की धमकी देनेवाला गिरफ्तार

डॉक्टर को जान मारने की धमकी देनेवाला गिरफ्तार

महनार अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को मोबाइल पर कॉल कर जान से मारने की धमकी देने वाले सख्श को महनार पुलिस ने गुरुवार को देसरी थाने के तैयबपुर गांव से धर-दबोचा। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया...

डॉक्टर को जान मारने की धमकी देनेवाला गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Mar 2017 01:33 AM
ऐप पर पढ़ें

महनार अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को मोबाइल पर कॉल कर जान से मारने की धमकी देने वाले सख्श को महनार पुलिस ने गुरुवार को देसरी थाने के तैयबपुर गांव से धर-दबोचा। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि गिरफ्त में आया व्यक्ति सोनम ठाकुर अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रुपसीपुर में जनरेटर ऑपरेटर का काम करता है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बीते 08 मार्च को महनार सामुदायिक अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी राजेश कुमार को उनके मोबाइल पर कॉल पर जान मारने की धमकी दी थी।

इस मामले में उक्त चिकित्सक के बयान पर एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद कॉल करनेवाले व्यक्ति के मोबाइल को सर्विलांस पर रखा गया था। सर्विलांस के आधार पर महनार प्रखंड के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र रुपसीपुर में आउट सोर्सिंग के तहत जनरेटर ऑपरेटर का कार्य कर रहे तैयबपुर के सोनम ठाकुर को गुरूवार को धर दबोचा गया। दूसरी ओर, सोनम ठाकुर ने बताया कि महनार अस्पताल के द्वारा उसे बीते आठ महीने से पारिश्रमिक की राशि का भुगतान नहीं किया गया है। उसने बताया कि प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को कॉल कर सिर्फ पारिश्रमिक राशि का भुगतान करने की मांग की थी। उसने बताया कि जान मारने की धमकी देने का आरोप बिल्कुल गलत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें