फोटो गैलरी

Hindi NewsHAJIPUR : बाजार से घर लौट रहे से लोगों को अपराधियों ने लूटा

HAJIPUR : बाजार से घर लौट रहे से लोगों को अपराधियों ने लूटा

रानीपोखर के पास ग्रामीण सड़क पर अपराधियों ने दिया घटना का अंजामपिस्टल के बट से प्रहार के बाद सिर में लगे हैं नौ टांके, महुआ में हुआ इलाजबाजार से घर लौट रहे दो व्यक्तियों को अपराधियों ने घेरकर...

HAJIPUR : बाजार से घर लौट रहे से लोगों को अपराधियों ने लूटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Feb 2017 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीपोखर के पास ग्रामीण सड़क पर अपराधियों ने दिया घटना का अंजाम

पिस्टल के बट से प्रहार के बाद सिर में लगे हैं नौ टांके, महुआ में हुआ इलाज

बाजार से घर लौट रहे दो व्यक्तियों को अपराधियों ने घेरकर मारा-पीटा और लूटपाट की। अपराधियों ने पिस्टल के बट से सिर पर वार किया, इससे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर में नौ टांके लगे हैं। घटना सोमवार की देर शाम करीब साढ़े आठ बजे रानीपोखर के पास घटी।

सराय थाने के डुमरी निवासी जीतेन्द्र शर्मा के पुत्र नीतेश कुमार व राजिकशोर शर्मा के पुत्र शंभु कुमार शर्मा रानीपोखर बाजार से पैदल घर लौट रहे थे। इसी बीच गांव जाने वाली सड़क पर बागीचे के पास एक बाइक पर सवार तीन सशस्त्र अपराधियों ने घेर लिया। बाइक से दो अरपाधी उतरे और नीतेश कुमार के हाथ से बैग तथा शंभु शर्मा के हाथ से झोला छीनने लगे। शंभु शर्मा ने रोकने का प्रयास किया तो पिस्टल से प्रहार कर दिया। उनके सिर में गंभीर चोटें आई हैं, जहां अस्पताल में नौ टांके लगे हैं। नीतेश कुमार के साथ भी मारपीट की गई।

बैग में कागजात और 15 सौ रुपए थे जिसे अपराधियों ने ले लिया। जबतक हल्ला हुआ और लोग जुटे अपराधी भाग चुके थे। वे काले रंग के पैसन प्रो बाइक से थे। घायल दोनों व्यक्तियों ने बताया कि अपराधी 20 से 25 वर्ष के उम्र के होंगे। घटना की सूचना सराय थाने को दी गई है। पुलिस घटना की जांच कर कार्रवाई में जुटी है।

फोटो: महुआ 01- अपराधियों के द्वारा घायल किए गए दानों भुक्तभोगी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें