फोटो गैलरी

Hindi Newsएफपीएल ट्राफी पर हरि सिंह क्रिकेट अकादमी का कब्जा

एफपीएल ट्राफी पर हरि सिंह क्रिकेट अकादमी का कब्जा

‘ी८ ६ङ्म१ि- उ१्रू‘ी३. ळङ्म४१ल्लंेील्ल३, ठंँी१ २्रल्लॅँ २३ंिींे , ेंल्ल ङ्मऋ ३ँी ेंूँहरि सिंह क्रिकेट अकादमी ने एफपीएल ट्राफी पर किया कब्जा -टूर्नामेंट में युवा खिलाड़ी का खिताब रेहान राज शर्मा...

एफपीएल ट्राफी पर हरि सिंह क्रिकेट अकादमी का कब्जा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

‘ी८ ६ङ्म१ि- उ१्रू‘ी३. ळङ्म४१ल्लंेील्ल३, ठंँी१ २्रल्लॅँ २३ंिींे , ेंल्ल ङ्मऋ ३ँी ेंूँ

हरि सिंह क्रिकेट अकादमी ने एफपीएल ट्राफी पर किया कब्जा

-टूर्नामेंट में युवा खिलाड़ी का खिताब रेहान राज शर्मा

फरीदाबाद

वरिष्ठ संवाददाता

फरीदाबाद प्रीमियर लीग का खिताब गाजियाबाद के हरि सिंह क्रिकेट अकादमी के नाम रहा, जबकि उप विजेता ई-सन क्रिकेट क्लब की टीम रही। टूर्नामेंट में विजेता टीम को एक लाख 51 हजार रुपये और ट्राफी दी गई। मैन ऑफ द मैच का खिताब कुलदीप हुडा के नाम रहे। फाइनल मुकाबले में हरि सिंह क्रिकेट टीम ने ई-सन क्रिकेट क्लब को छह विकेट से शिकस्त दी। टूर्नामेंट में युवा क्रिकेटर का खिताब रेहना राज शर्मा को दिया गया, जबकि बेहतरीन बल्लेबाज का खिताब ई-सन के मनोज डागर और गेंदबाज का खिताब शिवा यादव के नाम रहा। मैन ऑफ द सीरीज का खिताब ई-सन क्रिकेट टीम के मृणाल सैनी को दिया गया।

आयुष हेल्थ एंड एजुकेशन सोसाइटी और एक्सप्लोर ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से नाहर सिंह अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टी-20 फरीदाबाद प्रीमियर लीग मैच का आयोजन किया गया था। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रविवार को ई-सन और हरि सिंह क्रिकेट अकादमी के बीच खेला गया, जिसमें गाजियाबाद की टीम हरि सिंह क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर ई-सन को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। ई-सन की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए। टीम की ओर से रोहित ने 43 रन और अजीत चंदीला ने 24 रन बनाए। हरि सिंह क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुलदीप हुडा ने तीन विकेट चटकाए, जबकि वरूण और अमित को दो-दो विकेट चटकाने का मौका मिला। लक्ष्य का पीछा करते हुए हरि सिंह क्रिकेट अकादमी की टीम ने 15.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाकर मैच को अपने कब्जे में कर लिया। टीम की ओर से मानव गोयल ने 22 रन, अंकित ने 27 रन और कुलदीप हुडा ने 35 रन बनाए। ई-सन की ओर से गेंदबाजी करते हुए अजीत चंदीला, आचल सिंगला, लोकेश और मृणाल सिंह ने एक-एक विकेट चटकाए।

टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली टीम

ओएनजीसी, एमसीएफ, फ्रेंडस क्लब, एयर इंडिया, एबी शास्त्री क्रिकेट क्लब, वशिष्ठ विद्यासदन स्पोर्ट्स क्लब, एफसीआई नार्थ, हरि सिंह क्रिकेट अकादमी, स्लेज हैमर, एक्स फ्लोर, ई-सन और कॉलेज की टीम ने भाग लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें