फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली निगम ने 42 एक्सईएन बदले

बिजली निगम ने 42 एक्सईएन बदले

-श्यामबीर सैनी बने ओल्ड फरीदाबाद डिवीजन के एक्सईएन-शनिवार शाम तत्काल प्रभाव से आदेश जारी कर किए गए फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाताबिजली निगम ने नई ट्रांसफर पॉलिसी के तहत पहली बार एक साथ 42 एक्सईएन बदले...

बिजली निगम ने 42 एक्सईएन बदले
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

-श्यामबीर सैनी बने ओल्ड फरीदाबाद डिवीजन के एक्सईएन

-शनिवार शाम तत्काल प्रभाव से आदेश जारी कर किए गए

फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

बिजली निगम ने नई ट्रांसफर पॉलिसी के तहत पहली बार एक साथ 42 एक्सईएन बदले हैं। शनिवार शाम तत्काल प्रभाव से आदेश जारी कर दिए गए हैं। इसके तहत फरीदाबाद के ग्रेटर फरीदाबाद डिवीजन से श्यामबीर सैनी को ओल्ड फरीदाबाद डिवीजन का एक्सईएन लगाया है।

इसी तरह एक्सईएन श्यामबीर सैनी के स्थान पर जींद से विकास मोहन दहिया को ग्रेटर फरीदाबाद का एक्सईएन लगाया है। ओल्ड डिवीजन के एक्सईएन जोगिंद्र सिंह हुडा को गुड़गांव में एक्सईएन वर्क्स लगाया है। बल्लभगढ़ डिवीजन के एक्सईएन आसुतोष को सोहना भेजा गया है, उनके स्थान पर पलवल डिवीजन से कुलदीप अत्री को बल्लभगढ़ एक्सईएन लगाया गया है। एनआईटी डिवीजन के एक्सईएन सचिन यादव को ट्रांसफर कर सब-अर्बन डिविजन गुड़गांव भेजा गया है। उनके स्थान पर गुड़गांव से ट्रांसफर होकर आए अनिल कम्बोज को एनआईटी डिवीजन का एक्सईएन लगाया गया है। इसी तरह प्रमोद सिंगला को एमएंडपी में एक्सईएन तथा यहां से एक्सईएन रंजन राव को ट्रांसफर कर गुड़गांव सिटी डिवीजन का एक्सईएन लगाया है। एक्सईएन विजिलेंस टीसी कंसल को नारनौल में ऑपरेशन डिविजन में एक्सईएन लगाया है। सोहना डिवीजन में तैनात महावीर सिंह को पलवल का एक्सईएन लगाया गया है, उनके स्थान पर बल्लभढ़ से आशुतोष को भेजा गया है। इनके अलावा अन्य डिविजनों से एक्सईएन के ट्रांसफर किए गए हैं।

दरअसल, इस बार बिजली निगम के चेयरमैन शत्रुजीत कपूर के निर्देश पर इस बार बिजली विभाग में ट्रांसफर करने की नई नीति तैयार की गई, इसे लेकर संबंधित अधिकारियों की कमेटियां बनाई गईं जो ट्रांसफर करने से पहले संबंधित कर्मचारी व अधिकारी के कार्य की समीक्षा करके ट्रांसफर सूची तैयार करेगी। इसके आधार पर ही एक्सईएन के ये ट्रांसफर किए गए हैं। सोमवार तक सभी अधिकारी अपना कार्यभार संभालेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें