फोटो गैलरी

Hindi Newsलापता बेटी के इंतजार मां बेसुध, खाना छोड़ा

लापता बेटी के इंतजार मां बेसुध, खाना छोड़ा

छह दिन बाद भी किशोरी का सुराग नहीं मिलने के बाद मां बीरबती को उम्मीद है कि उसकी बेटी सही सलामत घर लौट आएगी। नगर के बालूदा मार्ग स्थित एक मकान में रहने वाली किशोरी की मां बीरबती पांच...

लापता बेटी के इंतजार मां बेसुध, खाना छोड़ा
Thu, 25 May 2017 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

छह दिन बाद भी लापता बेटी का सुराग नहीं मिलने के बावजूद मां वीरवती को उम्मीद है कि उसकी बेटी सही सलामत घर लौट आएगी। नगर के बालूदा मार्ग निवासी किशोरी की मां वीरवती ने पिछले पांच दिन से खाना छोड़ा हुआ है। चाय और पानी पीकर बेटी की राह देख रही मां ने बताया कि उनका सपना बेटी को डॉक्टर बनाना है। कुछ भी हो मेरी बेटी वापस आ जाए।

बेटी के गम में बेसुध मां रात में अचानक उठकर छत पर चलने लगती है। परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भी सहमे हुए हैं। मां की आंखों में बस बेटी के आने का इंतजार है। उसे नहीं पता चल रहा है कि कब दिन और कब रात हो रही है।

वीरवती के पुत्र अनिल ने बताया कि मां को कई-कई बार बहन के घर आने का दिलासा दिया जाता है। वह बार-बार बेहोश हो जाती है। किसी को कुछ नहीं मालूम है। जब कोई किशोरी के लौटने का दिलासा देता है, तो वह चाय-पानी पीने को राजी होती है।

बजार गई थी बेटी :

वीरवती ने बताया कि वह अपनी बेटी को डॉक्टर बनाने के इरादे से पढ़ा रही है, ताकि वह डॉक्टर बनकर परिवार का नाम रोशन कर सकेगी। लेकिन उसके इस सपने को छह दिन पहले ग्रहण लग गया। जब बाजार से सामान लेने गई किशोरी को कुछ लोग उठाकर ले गए। वीरवती बार-बार कह रही है कि यदि पुलिस प्रशासन उसकी बेटी को वापस नहीं लाया तो वह अपनी जान दे देगी। कई तरह के सवाल उसके दिल और दिमाग में हर समय उठते रहते हैं। यही सोचते-सोचते वह बेहोश हो जाती है। दिलासा देने के लिए आने वाले लोगों का तातां लगा हुआ है। जो मां को देखकर खुद भावुक हो उठते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें