फोटो गैलरी

Hindi Newsभारी वाहनों के गुरुग्राम में आने पर रोक

भारी वाहनों के गुरुग्राम में आने पर रोक

राष्ट्रपति दौरे को लेकर साइबर सिटी पुलिस ने शुक्रवार के लिए यातायत संबधित पांच जिलों को पत्र लिखकर भारी वाहनों पर रोक लगाने और हल्के वाहनों को डायर्वट करने के लिए कहा है। जिससे राष्ट्रपति काफिले और...

भारी वाहनों के गुरुग्राम में आने पर रोक
Thu, 01 Jun 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रपति दौरे को लेकर साइबर सिटी पुलिस ने शुक्रवार के लिए यातायत संबधित पांच जिलों को पत्र लिखकर भारी वाहनों पर रोक लगाने और हल्के वाहनों को डायर्वट करने के लिए कहा है। जिससे राष्ट्रपति काफिले और उनके साथ आने वाले अधिकारी जाम मे न फंसे । साइबर सिटी के मुख्यमार्ग से गुजरते समय जाम में फंसना पड़ता है। डीसीपी मुख्यालय सिमरनद्वीप ने बुधवार को पत्र भेज कर सभी पांच जिलों को आदेश जारी किए है।

डीसीपी मुख्यालय सिमरनदीप सिंह ने फरीदाबाद, मेवात, पलवल, रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ को पत्र लिखकर शुक्रवार को सुबह सात से शाम चार बजे तक भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। वहीं हल्के वाहनों को भी डायवर्ट करने के लिए कहा है। जिससे एक्सप्रेस वे, सोहना रोड समेत अन्य प्रमुख जगहों पर वाहनों का दबाव न पड़ने पाए। मेवात से काफी संख्या में डंपर पत्थर लेकर गुरुग्राम आते हैं। जिससे सोहना रोड पर यातायात प्रभावित होता है। ऐसे में गुरुग्राम पुलिस ने मेवात पुलिस को ऐसे वाहनों को रोकने का निर्देश दिया है। दूसरी ओर सोहना थाना पुलिस ऐसे वाहनों पर शुक्रवार को नजर रखेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें