फोटो गैलरी

Hindi Newsमुख्यमंत्री के उड़न दस्ते ने सरसों तेल के नमूने भरे

मुख्यमंत्री के उड़न दस्ते ने सरसों तेल के नमूने भरे

मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते की टीम ने बुधवार को खेड़ीकला स्थित एक तेल कंपनी और बल्लभगढ़ स्थित मिठाई की दुकान पर छापेमारी की। इस दौरान करीब चार प्रकार के तेल और तीन मिठाइयों के नमूने लिए, जिसे डिब्बाबंद कर...

मुख्यमंत्री के उड़न दस्ते ने सरसों तेल के नमूने भरे
Wed, 07 Jun 2017 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते की टीम ने बुधवार को खेड़ीकला स्थित एक तेल कंपनी और बल्लभगढ़ स्थित मिठाई की दुकान पर छापेमारी की। इस दौरान करीब चार प्रकार के तेल और तीन मिठाइयों के नमूने लिए, जिसे डिब्बाबंद कर जांच के लिए पंचकूला भेज दिया। जांच रिपोर्ट के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते को शिकायत मिली थी कि नहर पार खेड़ी रोड स्थित हिन्दुस्तान तेल इंडस्ट्री में मिलावटी तेल बनाया जा रहा है। इसके आधार पर टीम ने छापेमारी की। इस दौरान सरसों का तेल, बिनोला का तेल, चावल का तेल और सोयाबीन तेल के नमूने लिए। इसके बाद बल्लभगढ़ स्थित बाम्बे स्वीट्स स्थित मिठाई की दुकान से बर्फी और खोया के दो नमूने लिए गए। इस दौरान विभिन्न प्रकार के तेलों के चार नमूने लिए गए। यह जानकारी जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी पृथ्वी सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि सुबह करीब साढ़े 10 बजे से छापेमारी अभियान शुरू कर दिया गया था। इसे डिब्बा बंद कर जांच के लिए भेज दिया गया है। उड़नदस्ते में टीम के साथ दीनदयाल सहित कई कर्मचारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें