फोटो गैलरी

Hindi Newsएसडीएम कार्यालय पर महिला ने बच्चों संग किया खुदकुशी का प्रयास

एसडीएम कार्यालय पर महिला ने बच्चों संग किया खुदकुशी का प्रयास

कुशीनगर में कसया तहसील परिसर में एसडीएम कार्यालय के सामने पीड़ित महिला ने अपने दो बच्चों के साथ खुदकुशी करने का प्रयास किया। वहां तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उसे बचा लिया। कसया तहसील क्षेत्र के महुअवा...

एसडीएम कार्यालय पर महिला ने बच्चों संग किया खुदकुशी का प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर में कसया तहसील परिसर में एसडीएम कार्यालय के सामने पीड़ित महिला ने अपने दो बच्चों के साथ खुदकुशी करने का प्रयास किया। वहां तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उसे बचा लिया।

कसया तहसील क्षेत्र के महुअवा कारखाना निवासी जियोधन यादव की पत्नी मीरा देवी रास्ते से अवैध कब्जा हटवाने के लिए दो महीने से एसडीएम के यहां चक्कर काट रही है। अधिकारियों द्वारा आदेशित किये जाने के बाद भी राजस्व कर्मी और पुलिस कब्जा नहीं हटवा रही है। इससे क्षुब्ध होकर वह मंगलवार को तहसील परिसर में एसडीएम कार्यालय के सामने पहुंची और खुदकुशी करने के लिए अपने तथा अपने दो बच्चों के उपर मिट्टी तेल उड़ेलने लगी। यह देख वहां मौजूद सुरक्षा कर्मी हरकत में आ गये और उसके हाथ से मिट्टी तेल का गैलन और माचिस छीनकर उसे बचा लिया। सुरक्षा कर्मी उसे एसडीएम कक्ष में ले गये। एसडीएम के निर्देश पर कब्जा हटवाने के लिए राजस्व टीम तत्काल महिला के गांव रवाना हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें