class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोटबंदी पर ममता बेजार, राहुल हैरान, केजरीवाल परेशान क्यों हैं

नोटबंदी पर ममता बेजार, राहुल हैरान, केजरीवाल परेशान क्यों हैं

नोटबंदी पर विपक्ष के हमले पर टिप्पणी करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इससे आम आदमी खुश है लेकिन चारों तरफ इस बात की चर्चा हो रही है कि ममता बनर्जी बेजार, राहुल हैरान और केजरीवाल परेशान क्यों हैं। जबकि नीतिश कुमार तमाम विचाराधात्मक मतभेदों के बावजूद समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने भरोसा जताया कि नोटबंदी से आम लोगों को होने वाली दिक्कतें जल्द होंगी लेकिन इसके पहले एक से सात दिसम्बर तक कठिन परीक्षा है।

गुरुवार रात बिहार से आने वाली वैशाली एक्सप्रेस से गोरखपुर पहुंचे शाहनवाज हुसैन का रेलवे स्टेशन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। बाद में वह व्यवसायी दीपक बंका के आवास पर भी गये। वह दो दिसम्बर को महराजगंज में होने वाली परिवर्तन यात्रा सभा के लिये आये हैं। एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नोटबंदी पर आम आदमी को दिक्कतें जरूर हो रही हैं लेकिन ये दिक्कतें देशहित में हैं। उन्होंने कहा कि वेतन के माध्यम से बाजार में जल्द ही रुपया आने लगेगा। सीमा के अंदर नोटों की छपाई भी चल रही है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वाणी की प्रतिष्ठा है अन्यथा इतने बड़े अभियान को हैंडिल करना आसान नहीं था। लोग कष्ट उठाकर भी प्रधानमंत्री को दुआ दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी ने 'लम्हों ने खता की थी...' वाले शेर को उल्टा कर दिया है। मौजूदा माहौल की आजादी के बाद के माहौल से तुलना करते हुये उन्होंने कहा कि उस दौर में भी कठिनाइयां हुई थीं जिसे लोगों ने अपने कल की बेहतरी के लिए सहा। उन्होंने कहा कि सरकार ईमानदारी से धन कमाने वालों को परेशान नहीं करेगी लेकिन टैक्स चुराने वालों को छोड़ा नहीं जायेगा। काले धन को सामने लाने के लिए स्कीम भी लाई गई है।

मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा उम्मीदवार पर उन्होंने कहा कि भाजपा में कमल की पंखुडि़यों से भी ज्यादा नेता हैं। उचित समय पर इसकी घोषणा भी हो जायेगी। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश भाजपा का लक्ष्य है। इसे हर हाल में हासिल किया जायेगा।

नीतिश से कोई बातचीत नहीं

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नोटबंदी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के समर्थन का कोई राजनीतिक मतलब नहीं है। उन्होंने यह सिर्फ देशहित में किया है। भाजपा से उनके समझौते की फिलहाल कोई सम्भावना नहीं है।

पाक को चाहिये कीमोथेरेपी

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रही है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी पाकिस्तान में आतंक के कुछ अंश बाकी रह गये हैं। अब उसे कीमोथेरेपी की जरूरत है जो हो भी रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shanawaz speaks on notebandi in Gorakhpur