फोटो गैलरी

Hindi Newsस्टेयरिंग फेल होने से खाई में गिरी बस, आधा दर्जन घायल

स्टेयरिंग फेल होने से खाई में गिरी बस, आधा दर्जन घायल

देवरिया के खुखुन्दू थाना क्षेत्र में एक रोडवेज बस का गुरुवार को स्टेयरिंग फेल हो गया। इससे बस सड़क किनारे खाई में चली गई। इस घटना में बस में सवार आधा दर्जन से अधिक लोगों को गम्भीर चोट आई। सभी घायलों...

स्टेयरिंग फेल होने से खाई में गिरी बस, आधा दर्जन घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Mar 2017 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया के खुखुन्दू थाना क्षेत्र में एक रोडवेज बस का गुरुवार को स्टेयरिंग फेल हो गया। इससे बस सड़क किनारे खाई में चली गई। इस घटना में बस में सवार आधा दर्जन से अधिक लोगों को गम्भीर चोट आई। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

रोडवेज की अनुबंधित बस लार से सवारी लेकर देवरिया आ रही थी। सवारियों से बस अभी खुखुन्दू के मुसैला चौराहे के पास पहुंची कि अचानक उसका स्टेयरिंग फेल हो गया। इससे अनियंत्रित बस पास के खाई में चली गई। इस घटना में लार थाना के अशोक सिंह, धारी वार्ड की धनेसरी, सलेमपुर जमुआ की शाहीन,रघवापुर की सगीता, आर्यन, शाहिल, रिशु व लार की गुलाबी देवी को गम्भीर चोट आई। सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इसमें अशोक सिंह का पैर फैक्चर हो गया है। शेष घायलों का पास के नीजी अस्पताल में इलाज कराकर घर भेज दिया गया। सूचना पर घायलों के परिजन जिला अस्पताल पहंुच गए। एसओ नीतीश श्रीवास्तव ने कहा कि बस की स्टेयरिंग फेल होने से घटना हुई। सभी इलाज करा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें