फोटो गैलरी

Hindi Newsपैसे के लेन देन में हुआ था युवक का अपहरण, दो हिरासत में

पैसे के लेन देन में हुआ था युवक का अपहरण, दो हिरासत में

देवरिया के खुखन्दू से सोमवार को चार लोगों ने एक युवक का अपहरण कर लिया। युवक का अपहरण पैसे के लेन देन को लेकर किया गया था। 9 घंटे के बाद पुलिस ने अपहृत युवक को गोरखपुर के बड़हलगंज से बरामद कर दो लोगों...

पैसे के लेन देन में हुआ था युवक का अपहरण, दो हिरासत में
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Mar 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया के खुखन्दू से सोमवार को चार लोगों ने एक युवक का अपहरण कर लिया। युवक का अपहरण पैसे के लेन देन को लेकर किया गया था। 9 घंटे के बाद पुलिस ने अपहृत युवक को गोरखपुर के बड़हलगंज से बरामद कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

देवरिया जिले के खुखुन्दू के छोटीरार गांव निवासी नंदू अपने आप को आसाम में तैनात डीआईजी का गनर बताता था। उसने चार लोगों को झांसे में लेकर पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर 12 लाख रुपया ले लिया था। एक वर्ष बाद नौकरी नहीं लगी तो चारों अपने पैसे की मांग करने लगे। कुछ दिन पहले नंदू ने 6 लाख रुपये वापस किया था। बाकी पैसो नहीं लौटा रहा था।

गोपालपुर के ज्वाला ने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके अपहरण की प्लानिंग की। प्लानिंग के अनुसार नंदू को चारों ने गांव के समीप से अपने वाहन में बैठा लिया। इसकी सूचना किसी ने पुलिस के सौ नम्बर पर दे दी। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस युवक को बरामद में करने में जुट गई।

युवक के मोबाइल के लोकेशन के आधार पर पुलिस ने अपहृत नंदू को बड़हलगंज से बरामद कर लिया। दो को हिरासत में लिया गया दो भाग निकले। पूछताछ में मामला पैसे की लेनदेन का निकला। इस सम्बन्ध में कोतवाल विजय सिंह ने गौर ने बताया कि पैसे की लेन देन में चारों नंदू को साथ ले गए थे। पूछताछ की जा रही है। मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें