फोटो गैलरी

Hindi Newsविवेक हत्याकांड : पति की हत्यारोपित महिला दो साथियों संग गई जेल

विवेक हत्याकांड : पति की हत्यारोपित महिला दो साथियों संग गई जेल

कैंट थाना क्षेत्र के विशुनपुरवा निवासी विवेक सिंह उर्फ विक्की हत्याकांड में उसकी पत्नी सुषमा और दो अन्य आरोपति मुकेश और सुनील को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया...

विवेक हत्याकांड : पति की हत्यारोपित महिला दो साथियों संग गई जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कैंट थाना क्षेत्र के विशुनपुरवा निवासी विवेक सिंह उर्फ विक्की हत्याकांड में उसकी पत्नी सुषमा और दो अन्य आरोपति मुकेश और सुनील को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। उधर प्रेमी डब्लू और राधेश्याम को रविवार को ही पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया था जहां से उसे जेल भेज दिया गया था। अब तक पांच अभियुक्त जेल जा चुके हैं। एक आरोपी अनिल अभी भी फरार है।

उधर, पति की हत्या करने वाली सुषमा के कोर्ट में आने की सूचना पर कचहरी में भी लोगों जमावड़ा लगा रहा। आरोपित महिला को देखने के लिए अधिवक्ता के अलावा और वादकारी भी इकट्ठा हो गए थे। भीड़ उन पर गुस्सा न उतार दे इसे देखते हुए सूझबूझ के साथ पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को कोर्ट से जेल पहुंचाया। पति की हत्या कराने वाली सुषमा की चर्चा कचहरी में हर किसी की जुबां पर थी। एक ओर जहां लोग उसके घृणित कृत्य पर उसे कोसते रहे। वहीं दूसरी ओर सुषमा के चेहरे पर कोई शिकन नहीं नजर आ रही थी। कोर्ट में पेश होने के दौरान वह बेबाकी से पुलिसवालों से बात करती रही। कचहरी में लोगों की प्रतिक्रिया सुनकर वह जरा भी असहज नहीं हुई। वहीं उसके साथ जेल जा रहे दो अन्य आरोपी अपना मुंह छिपाने की कोशिश करते रहे।

हत्या से पहले पत्नी ने ठूंस था पति के मुंह में दुपट्टा

विवेक सिंह की हत्या के समय उसकी चीख बाहर न निकले, इसके लिए हत्यारोपियों के साथ मिलकर विवेक की पत्नी ने उसके मुंह में दुपट्टा ठूंस दिया था। बाद में गला कसकर और ईंट से सिर कूंच कर हत्यारोपियों ने जान ले ली थी। शनिवार को दिन में डबलू ने सुषमा से मिलने के लिए फोन किया था। उस समय घर पर लोगों के होने की बात कहकर सुषमा ने रात को बुलाया था। रात करीब एक बजे डबलू सिंह अपने साथियों के साथ पहुंचा था। सुषमा, उसके प्रेमी और अन्य ने बिस्तर पर सो रहे विवेक की जान लेने के बाद उसी की बाइक पर डेड बॉडी लादकर ठिकाने लगाने की कोशिश में पकड़े गए।

12 साल पुराना प्रेम संबंध था डबलू-सुषमा का

पुलिस की जांच में पता चला कि शातिर बदमाश देवरिया जिले के गौरी बाजार के पथरहट निवासी कामेश्वर उर्फ डबलू से सुषमा का 12 साल पुराना प्रेम संबंध था। 18 मार्च को बदायूं जेल से छूटने के बाद डबलू फिर अपनी प्रेमिका से मिलने-जुलने लगा था। शनिवार की रात अपने चाचा की चार पहिया गाड़ी मांगकर वह विशुनपुरवा में पहुंचा था। उसके साथ गांव के ड्राइवर मुकेश, सुनील, राधेश्याम और अनिल मौर्य भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें