फोटो गैलरी

Hindi Newsडीएम-एसएसपी ने कराई चेकिंग,दो सुरक्षा गार्डो की बंदूक जब्त

डीएम-एसएसपी ने कराई चेकिंग,दो सुरक्षा गार्डो की बंदूक जब्त

डीएम संध्या तिवारी और एसएसपी रामलाल वार्म ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार लिखी एक कार सीज कर दी। जबकि बिना नवीकरण कराए गन ले जा रहे दो सुरक्षा गार्डों की गन जब्त कर ली। डीएम और एसएसपी ने शाम करीब 5...

डीएम-एसएसपी ने कराई चेकिंग,दो सुरक्षा गार्डो की बंदूक जब्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 17 Jan 2017 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएम संध्या तिवारी और एसएसपी रामलाल वार्म ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार लिखी एक कार सीज कर दी। जबकि बिना नवीकरण कराए गन ले जा रहे दो सुरक्षा गार्डों की गन जब्त कर ली।

डीएम और एसएसपी ने शाम करीब 5 बजे ट्रांसपोर्टनगर में वाहनों की चेकिंग शुरू करा दी। इसी बीच नौसढ़ की तरफ से आ रही एक बोलेरो दिखी जिस पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा था। डीएम ने उसे रोकवा लिया। गाड़ी में बैठे व्यक्ति के पास 4 लाख रुपये मिला। जांच में पता चला की वह पूर्वांचल बैंक की शाखाओं में पैसा पहुंचाने वाली फ्रेंचाइजी में काम करता है। कागजात दिखाने पर उसे छोड़ दिया गया।

एसएसपी ने गाड़ी पर लगे लोगों और स्लोगन को मिटवा दिया। डीएम ने दोनों सुरक्षा गार्डों की बंदूक के कागजों की जांच की। बंदूक के पेपर नहीं मिले। डीएम ने दोनों की गन जब्त करा ली। अधिकारियों ने एक अन्य कार की जांच कराई तो चालक सत्य प्रकाश सिंह के पास से 36 हजार रुपये मिले। वहीं कार पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखे होने और गाड़ी का कागजात नहीं दिखा पाने पर उसे सीज कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें