फोटो गैलरी

Hindi Newsआज 1.80 करोड़ की योजनाओं का तोहफा देंगे सीएम

आज 1.80 करोड़ की योजनाओं का तोहफा देंगे सीएम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को 2:40 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे और रविवार दोपहर बाद तक रहेंगे। इस दौरान वह गोरखपुर में 1.80 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। सीएम के...

आज 1.80 करोड़  की योजनाओं का तोहफा देंगे सीएम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को 2:40 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे और रविवार दोपहर बाद तक रहेंगे। इस दौरान वह गोरखपुर में 1.80 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था की है।

मुख्यमंत्री गोरखपुर एअरपोर्ट आएंगे और 3 बजे सीधे मोहद्दीपुर स्थित अवंतिका होटल में पहुंचेंगे। यहां वह भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। आधे घंटे तक बैठक के बाद वह 3:35 बजे गोरखपुर विश्वविवद्यालय में पहुचेंगे जहां विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। यहां से वह गोरखपुर जर्नलिस्ट्स प्रेसक्ल के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचकर बतौर मुख्य अतिथि 5:30 बजे से 6:30 बजे तक रहेंगे।

यहां से योगी आदित्यनाथ क्लार्क ग्रांड इन जाएंगे जहां ब्लड बैंक पर आयोजित वैज्ञानिक गोष्ठी में शामिल होंगे। गोष्ठी में 7.50 बजे तक रहने के बाद वह गोरखनाथ मंदिर चले जाएंगे। रात्रि विश्राम मंदिर में ही करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें