फोटो गैलरी

Hindi Newsतेज रफ्तार कार की ठोकर से मोपेड सवार की मौत

तेज रफ्तार कार की ठोकर से मोपेड सवार की मौत

गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र के फरेन्दा-धानी मार्ग पर अनियंत्रित कार की ठोकर से मोपेड सवार 50 वर्षीय हरि गोविन्द अग्रहरि की मौत हो गई। कार का ग्रामीणों ने पीछा किया तो ड्राइवर ने थोड़ी दूर जाने के...

तेज रफ्तार कार की ठोकर से मोपेड सवार की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 10 Dec 2016 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र के फरेन्दा-धानी मार्ग पर अनियंत्रित कार की ठोकर से मोपेड सवार 50 वर्षीय हरि गोविन्द अग्रहरि की मौत हो गई। कार का ग्रामीणों ने पीछा किया तो ड्राइवर ने थोड़ी दूर जाने के बाद कार छोड़ दी और फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महराजगंज जिले के बृजमनगंज थाना क्षेत्र स्थित कानापार गांव निवासी हरि गोविन्द अग्रहरि शनिवार की शाम पौने तीन बजे मोपेड से फरेन्दा जा रहे थे। बनकटा गांव के सामने हाइवे पर पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने मोपेड पर ठोकर मार दी। हरि गोविन्द मोपेड लेकर सड़क पर गिरे गए। गंभीर चोट लगने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर कार लेकर भागने लगा।

आस-पास मौजूद लोगों ने गाड़ी का पीछा किया तो ड्राइवर ने कुछ दूर आगे जाने के बाद कार छोड़ दी। ग्रामीण नजदीक पहुंचते इससे पहले ही वह फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हरि गोविन्द के पुत्र अर्जुन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें