फोटो गैलरी

Hindi Newsकुशीनगर एक्सप्रेस में बम की सूचना पर हड़कंप

कुशीनगर एक्सप्रेस में बम की सूचना पर हड़कंप

मुम्बई से गोरखपुर आ रही कुशीनगर एक्सप्रेस (11015) के स्लीपर कोच में बम होने की सूचना पर बस्ती हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बस्ती रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोक कर सघन तलाशी ली गई कहीं कुछ भी नहीं मिला।...

कुशीनगर एक्सप्रेस में बम की सूचना पर हड़कंप
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मुम्बई से गोरखपुर आ रही कुशीनगर एक्सप्रेस (11015) के स्लीपर कोच में बम होने की सूचना पर बस्ती हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बस्ती रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोक कर सघन तलाशी ली गई कहीं कुछ भी नहीं मिला। सूचना देने वाले यात्री को हिरासत में लेकर जीआरपी और आरपीएफ पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कुशीनगर एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस-6 में बैठे यात्री सुनील कुमार (30) निवासी हरदिया बेलीपार गोरखपुर ने 100 नम्बर पर सूचना दी कि बोगी में बैठे उसके विरोधी उस पर बम से हमला करने की योजना बना रहे हैं। सभी झोले में बम रखे हुए हैं। ट्रेन में बम होने की सूचना मिलते ही स्टेशन पर हड़कंप मच गया। सुबह 7.25 पर ट्रेन के बस्ती रेलवे स्टेशन पर रुकते ही जीआरपी और आरपीएफ ने एस-6 कोच को घेर लिया। इसके साथ ही अन्य बोगियों की करीब एक घण्टा तक चेकिंग की गई लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। एस-6 के अन्य यात्रियों ने बम होने की जानकारी से इनकार किया। हिरासत में लिए गए सुनील ने बताया कि 100 नम्बर पर उसके सूचना देने के तत्काल बाद विरोधी बम सहित ट्रेन से कूद कर भाग गए। जीआरपी और आरपीएफ बेलीपार थानान्तर्गत उसके गांव पर स्थानीय पुलिस की मदद से जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें