class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरक्षपीठ के अस्पृश्यता विरोधी अभियान से रूबरू हुए अमित शाह

गोरक्षपीठ के अस्पृश्यता विरोधी अभियान से रूबरू हुए अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार शाम दिग्विजयनाथ पीजी कालेज के सभागार में गोरक्षपीठ के अस्पृश्यता विरोधी अभियान से रूबरू हुए। उन्होंने गोरखपुर-बस्ती मंडल में इस अभियान से जुड़े लोगों से मुलाकात की। इस बैठक में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे जिनसे भाजपा के लिए जी-जान से जुटने का आह्वान किया गया।

सिद्धार्थनगर, बस्ती और संतकबीरनगर में चार चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित कर लौटे भाजपा अध्यक्ष ने रात्रि विश्राम गोरखपुर में किया। इसके पहले डीवीएनपीजी कालेज के सभागार में सांसद योगी आदित्यनाथ की बुलाई बैठक में वह शामिल हुए। इस बैठक में मीडिया को प्रवेश नहीं था। बैठक में शामिल लोगों के मोबाइल फोन बाहर जमा करा लिए गए थे।

प्रदेश कार्यालय प्रभारी ई.पी.के.मल्ल ने बताया कि इस बैठक में गोरक्षपीठ के अस्पृश्यता विरोधी अभियान से लाभान्वित गोरखपुर-बस्ती मंडल के लोग शामिल हुए। भाजपा अध्यक्ष ने उनके साथ हुई घटनाओं और गोरक्षपीठ की गतिविधियों के बारे में जाना। बैठक से निकले हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि उनसे भाजपा के लिए जी-जान से जुटने का आह्वान किया गया। गौरतलब है कि भाजपा के टिकट वितरण को लेकर हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह की बगावत और संगठन से उनके निष्कासन के बाद कार्यकर्ता पहली बार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gorakshpith were exposed to the campaign against untouchability