फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस की छापेमारी के दौरान तीसरे दिन मिला नदी में डूबे युवक का शव

पुलिस की छापेमारी के दौरान तीसरे दिन मिला नदी में डूबे युवक का शव

देवरिया जिले के बरहज क्षेत्र के विशुनपुर देवार में कच्ची के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी के दौरान नदी में डूबे युवक का शव तीसरे दिन मिला। घटनास्थल से करीब 10 किमी दूर बरहज के पीपा के पुल के पास...

पुलिस की छापेमारी के दौरान तीसरे दिन मिला नदी में डूबे युवक का शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया जिले के बरहज क्षेत्र के विशुनपुर देवार में कच्ची के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी के दौरान नदी में डूबे युवक का शव तीसरे दिन मिला। घटनास्थल से करीब 10 किमी दूर बरहज के पीपा के पुल के पास रविवार को ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस की कार्रवाई के दौरान युवक की मौत को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

बरहज क्षेत्र के बिशुनपुर देवार में कच्ची का कारोबार होने की सूचना पर 21 अप्रैल को पुलिस टीम छापेमारी करने गई थी। पुलिस टीम के पहुंचते ही वहां भगदड़ मच गई। पुलिस से खुद को घिरा देख सुरेंद्र, सीताराम, रामाश्रय और इंद्रजीत ने सरयू नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान तीन लोग तैरकर भागने में सफल रहे लेकिन बिशुनपुर देवार के जरलहवा टोला निवासी सुरेंद्र उर्फ निर्मोही यादव (36) पुत्र किशुन देव नदी में डूब गया। इसकी जानकारी मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और लाठी-डंडा लेकर पुलिस को घेर लिए थे। हालात की गंभीरता को देख भलुअनी, खुखुन्दू, मईल थाने की पुलिस बुलानी पड़ी थी। काफी तलाश के बावजूद शुक्रवार व शनिवार को युवक का शव नहीं मिला। रविवार की सुबह बरहज के पीपा के पुल के पास लोगों ने नदी में उतराते हुए शव को देख पुलिस को सूचना दी। एसपी के निर्देश पर युवक के डूबने के मामले की जांच सीओ बरहज बृजराज सिंह कर रहे हैं। इस मामले में युवक के पिता ने बरहज के थानाध्यक्ष के खिलाफ तहरीर भी दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें