फोटो गैलरी

Hindi Newsबस्ती में ब्लैक बोर्ड पर लिखकर कराई जा रही थी नकल, प्राचार्य समेत छह पर केस

बस्ती में ब्लैक बोर्ड पर लिखकर कराई जा रही थी नकल, प्राचार्य समेत छह पर केस

बस्ती के संतराम चौधरी श्रीमती राजकली देवी एजूकेशनल एकडेमी दसिया में गुरुवार की प्रथम पाली में चल रही दीनदयाल उपाध्याय महाविद्यालय गोरखपुर की बीएससी तृतीय वर्ष रसायन शास्त्र की परीक्षा के दौरान ब्लैक...

बस्ती में ब्लैक बोर्ड पर लिखकर कराई जा रही थी नकल, प्राचार्य समेत छह पर केस
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Apr 2017 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती के संतराम चौधरी श्रीमती राजकली देवी एजूकेशनल एकडेमी दसिया में गुरुवार की प्रथम पाली में चल रही दीनदयाल उपाध्याय महाविद्यालय गोरखपुर की बीएससी तृतीय वर्ष रसायन शास्त्र की परीक्षा के दौरान ब्लैक बोर्ड पर लिखकर नकल कराई जा रही थी। इसे गोरखपुर विश्वविद्यालय के प्रो. बीके सिंह के सचल दल ने पकड़ा।

रुधौली थानान्तर्गत संतराम चौधरी श्रीमती राजकली देवी एजूकेशनल एकडेमी महाविद्यालय दसिया केन्द्र पर गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब गोरखपुर विश्वविद्यालय के सचल दल ने छापा मार दिया। टीम प्रभारी प्रो. बीके सिंह ने बताया कि महाविद्यालय के कमरों में चल रही बीएससी तृतीय वर्ष रयायन विज्ञान के चतुर्थ प्रश्नपत्र के सवालों का उत्तर ब्लैक बोर्ड पर लिखे मिले। कक्ष के सभी परीक्षार्थी सामूहिक नकल कर रहे थे।

रुधौली पुलिस ने टीम प्रभारी की तहरीर पर केन्द्र व्यवस्थापक प्रभात कुमार श्रीवास्तव, प्राचार्य डा. वीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, प्रबंधक विकास वर्मा, कक्ष निरीक्षक सुधीर कुमार मौर्य और प्रश्नों को साल्व कराने में सहयोग करने वाले दो अन्य अज्ञात के खिलाफ नकल अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें