फोटो गैलरी

Hindi Newsफार्मासिस्ट व वार्ड ब्वॉय के सहारे चल रही है इमरजेंसी ड्यूटी

फार्मासिस्ट व वार्ड ब्वॉय के सहारे चल रही है इमरजेंसी ड्यूटी

भटहट पीएचसी पर इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अस्पताल की इमरजेंसी ड्यूटी इन दिनों फार्मासिस्ट व वार्ड ब्वॉय के सहारे चल रही है। भले ही शासन ने अस्पतालों पर पहुंचने वाले रोगियों को बेहतर...

फार्मासिस्ट व वार्ड ब्वॉय के सहारे चल रही है इमरजेंसी ड्यूटी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Apr 2017 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भटहट पीएचसी पर इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अस्पताल की इमरजेंसी ड्यूटी इन दिनों फार्मासिस्ट व वार्ड ब्वॉय के सहारे चल रही है। भले ही शासन ने अस्पतालों पर पहुंचने वाले रोगियों को बेहतर चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराने के लिए चिकित्सकों की इमरजेंसी ड्यूटी लगाई गई है लेकिन उनकी उदासीनता के चलते मरीजों को दिक्कत उठानी पड़ रही है। इससे कई मरीजों की जान पर बन आई।

रविवार को पूर्वाह्न जगदीश, विनय किशोर समेत कई मरीज भटहट सीएचसी पर इलाज के लिए पहुंचे। जगदीश को नाक से खून बह रहा था जबकि विनय किशोर की हालत गंभीर थी। इमरजेंसी ड्यूटी पर कोई डॉक्टर मौजूद नहीं होने के कारण फार्मासिस्ट व वार्ड ब्वॉय ने अपने तई उनका इलाज किया। काफी देर बाद भी स्थिति नहीं सुधरी तो रोगी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं मन्दिर बाजार चौराहे पर बाइक की टक्कर से घायल अरविन्द चौधरी को करीब 11.30 बजे पीएचसी पर लाया गया। इस बार भी चिकित्सक के अभाव में फार्मासिस्ट व वार्ड ब्वॉय ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे लौटा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें