फोटो गैलरी

Hindi Newsमार्निंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को ट्रक ने रौंदा

मार्निंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को ट्रक ने रौंदा

मार्निंग वॉक पर निकली 73 साल की एक बुजुर्ग महिला को शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक काफी तेजी से निकल गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव...

मार्निंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को ट्रक ने रौंदा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 May 2017 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मार्निंग वॉक पर निकली 73 साल की एक बुजुर्ग महिला को शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक काफी तेजी से निकल गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। वहीं ट्रक और चालक के बारे में जानकारी के लिए दुकानों पर लगे सीसी कैमरे की जांच कर रही है।

राजघाट थाना क्षेत्र के शेखपुर निवासी अमित दादानिया की घण्टाघर में आर्टिफिशियल ज्वेलरी की दुकान है। उनकी मां विमला देवी घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित लाल डिग्गी पार्क में रोजाना सुबह टहलने जाती थीं। शुक्रवार की सुबह पांच बजे मोहल्ले की दो अन्य महिलाओं के साथ निकली थीं। वह आगे चल रही थी जबकि दोनों महिलाएं पीछे। अभी गीता प्रेस के सामने ही पहुंची थी कि सवा पांच बजे के करीब लाल डिग्गी की तरफ से आ रहे ओवरलोड ट्रक से टकराकर एक केबल टूट उनके ऊपर गिर गया। वह केबल में फंस गई और उसे छुड़ाने में गिर गई उसी दौरान पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। कुछ दूरी पर मौजूद दोनों महिलाएं यह दुर्घटना देखकर डर गईं।

कुछ पलों के लिए उन्हें काठ मार गया। आस-पास के लोगों ने किसी तरह से उन्हें संभाला और विमला देवी के घरवालों को सूचना देने के साथ पुलिस को सूचना दी। उधर, दुर्घटना के बाद ट्रक काफी तेजी से निकल गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने दुकान और चौराहे के सीसी कैमरे से ट्रक नम्बर के बारे में जानकारी के प्रयास में जुटी। पता चला कि रेती चौराहे पर लगा सीसी कैमरा खराब हो गया है। कुछ दुकानों से पुलिस को फुटेज मिला है जिसकी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें