फोटो गैलरी

Hindi Newsबरेली से अपहृत छात्र गोरखपुर में मिला

बरेली से अपहृत छात्र गोरखपुर में मिला

बरेली से अपहृत छात्र को कैंट पुलिस ने रेलवे स्टेशन रोड से लावारिश हाल में बरामद किया। पुलिस की सूचना पर परिजन उसे सोमवार को वापस ले गए। छात्र के अपहरण की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ी रही। तीन...

बरेली से अपहृत छात्र गोरखपुर में मिला
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 28 Nov 2016 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली से अपहृत छात्र को कैंट पुलिस ने रेलवे स्टेशन रोड से लावारिश हाल में बरामद किया। पुलिस की सूचना पर परिजन उसे सोमवार को वापस ले गए। छात्र के अपहरण की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ी रही। तीन साल पहले भी उसका अपहरण हुआ था।

उधम सिंह नगर जिले के सितारगंज के रहने वाले अल्ताफ का बेटा हाशिम बरेली के एक मदरसे में पहली जमात में पढ़ता है। 24 नवम्बर को वह उर्स का मेला देखने गया था। आरोप है कि कुछ अंजान लोगों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर उसका अपहरण कर लिया था। होश में आने पर वह खुद को गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर पाया। हाशिम ने बताया कि रेलवे स्टेशन से बाहर निकला और एक राहगीर की मदद से पीसीओ से अपने पिता से बात की। पिता से अपहरण की जानकारी दी। उन्होंने अपने एक परिचितों को जानकारी दी।

उधर अपहरण की बात सुनकर राहगीर ने उसे रेलवे कॉलोनी चौकी पहुंचा दिया। सोमवार की सुबह हाशिम के बड़े भाई आजम कैंट थाना पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए। हाशिम चार भाइयों में तीसरे नंबर का है। बड़े भाई आजम ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले भी उसका अपहरण हुआ था। गांव में विवाद के चलते उसे पढ़ने के लिए मदरसे पर भेज दिया गया था। वहीं पुलिस को अपहरण की इस कहानी पर यकीन नहीं हो रहा है। पुलिसवालों का कहना है कि पढ़ाई के डर से छात्र भागा होगा अब तरह-तरह की बातें बना रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें