फोटो गैलरी

Hindi Newsगोपालगंज : खजूरबानी कांड में रूपेश के तीन करीबी चढ़े पुलिस के हत्थे

गोपालगंज : खजूरबानी कांड में रूपेश के तीन करीबी चढ़े पुलिस के हत्थे

खजूरबानी कांड में पुलिस ने तीन और लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में शहर के हरखुआ वार्ड नं. 24 मोहल्ले का गौतम पटेल, स्टेशन रोड आर्य नगर मोहल्ले का अंगद कुमार व राजन कुमार बताए गए हैं।...

गोपालगंज : खजूरबानी कांड में रूपेश के तीन करीबी चढ़े पुलिस के हत्थे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Dec 2016 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

खजूरबानी कांड में पुलिस ने तीन और लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में शहर के हरखुआ वार्ड नं. 24 मोहल्ले का गौतम पटेल, स्टेशन रोड आर्य नगर मोहल्ले का अंगद कुमार व राजन कुमार बताए गए हैं।

रविवार को नगर थाने की पुलिस ने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। खजूरबानी कांड में फरार चल रहा रूपेश शुक्ला उर्फ पंडित को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस की स्पेशल टीम ने तीनों को गिरफ्तार किया। स्पेशल टीम के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रूपेश शुक्ला को शरण देने व खजूरबानी में शराब बेचवाने समेत अन्य मामलों में गिरफ्तार तीनों लोगों की भूमिका संदिग्ध है। भूमिका संदिग्ध होने पर उनको गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों से कड़ी पूछताछ करने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया। वहीं, फरार रूपेश शुक्ला को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। मालूम हो कि इसके पहले भी कई दर्जनभर लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

पूछताछ के बाद कुंदन को भेजा गया जेलखजूरबानी कांड में रिमांड पर लिया गया कुंदन कुमार से कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने शनिवार की देर शाम जेल भेज दिया। पूछताछ के दौरान कुंदन ने कई अहम राज खोले हैं। कुंदन से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें