फोटो गैलरी

Hindi Newsगावां में गैस सिलेंडर फटने से तीन जख्मी

गावां में गैस सिलेंडर फटने से तीन जख्मी

गावां थाना क्षेत्र के पटना पंचायत के बगदेडीह गांव में गैस सिलेंडर के फटने से तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायलों में दो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। घटना मंगलवार की दोपहर लगभग 12 बजे की है।...

गावां में गैस सिलेंडर फटने से तीन जख्मी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गावां थाना क्षेत्र के पटना पंचायत के बगदेडीह गांव में गैस सिलेंडर के फटने से तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायलों में दो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। घटना मंगलवार की दोपहर लगभग 12 बजे की है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि बगदेडीह निवासी नरेश वर्मा के यहां गैस सिलेंडर पर खाना बना रही थी। तभी अचानक सिलेंडर लीक हो गया व सिलेंडर धधकने लगी, जिसके बाद सिलेंडर को उठाकर घर से दूर खेत में फेंकने के लिए पवन वर्मा उठा कर फेंकने जा रहा था तभी गैस सिलेंडर विस्फोट कर गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि उसकी तेज आवाज़ से पूरा बगदेडीह गांव दहल गया और लोग किसी अनहोनी के डर से सहम गए। वहीं विस्फोट के छींटा अगल बगल पड़ा। जिसकी चपेट में आकर के तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों में दो महिला व एक पुरुष है। आनन- फानन में सभी घायलों का बेहतर इलाज के लिए परिजन उन्हें रांची ले गए हैं। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है।

घायलों का नाम पवन कुमार वर्मा (24)वर्ष, पवन कुमार वर्मा की पत्नी (20) वर्ष व पवन कुमार वर्मा की बहन प्रतिमा कुमारी (18) वर्ष घायल हुई हैं। घायलों की स्थिति को नाजुक देखते हुए उसके परिजनों ने उन्हें तुरंत रांची लेकर चले गए ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें