फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: दो ठेकेदारों व एक सभासद पर मुकदमा दर्ज

गाजीपुर: दो ठेकेदारों व एक सभासद पर मुकदमा दर्ज

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी ने खुद को गाली देने तथा चालक के साथ मारपीट करने के मामले में एक सभासद तथा ठेकेदारों के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं तीनों ने अपने खिलाफ हुई रिपोर्ट...

गाजीपुर: दो ठेकेदारों व एक सभासद पर मुकदमा दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी ने खुद को गाली देने तथा चालक के साथ मारपीट करने के मामले में एक सभासद तथा ठेकेदारों के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं तीनों ने अपने खिलाफ हुई रिपोर्ट को साजिश बताया है।

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी जितेन्द्र कुमार आनन्द द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार शनिवार की शाम को ठेकेदार ह्दय नारायण सिंह, राकेश यादव व सभासद संजय सिंह उनके जलकल स्थित आवास पर आए। इस दौरान वहां मौजूद उनकी गाड़ी के चालक से अभद्रता करते हुए पूछा कि ईओ कहां है। जब मेरे बारे में जानकारी दे पाया, तो उन लोगों ने चालक के सामने ही मुझकों भद्दी भद्दी गालिया दी। इसके बाद चालक के साथ हाथापाई की। इसके बाद यह तीनों लोग वहां से चले गए। ईओ ने कहा कि वह इस मामले में को लेकर जिलाधिकारी संजय खत्री से मिले। डीएम ने रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश दिए। जिसके चलते उन्होंने कोतवाली में तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सभासद संजय सिंह ने कहा कि वह बीते दो दिनों से अपने गांव पृथ्वीपुर में है। बीती रात्रि वह नौ बजे गांव से लौटे थे। उसके बाद तीन विवाह समारोह में शामिल हुए। बताया कि उनके पास पूरे पुख्ता सबूत है कि वह गांव और विवाह समारोह में थे। कहा कि यह चेयरमैन व ईओ की पूरी साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं ठेकेदार ह्दय नारायण सिंह ने कहा कि वह आज तक नगर पालिका से नए ईओ से नहीं मिले है। बल्कि वह पालिका कार्यालय तक बी नहीं जाते हैं। यह चेयरैमन ने उनके खास लोगों की साजिश है और ईओ उस साजिश के शिकार हुए हैं। वहीं ठेकेदार राकेश यादव ने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार और बेबुनियाद है। वह खुद इस समय निजी कार्यों में व्यस्त है और कहीं आ जा नहीं पा रहे हैं। चेयरमैन और ईओ ने उनके साथ पूरी साजिश की है। कोतवाल राजीव रंजन उपाध्याय ने बताया कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद अब मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें