फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: वध के लिए ले जाये जा रहे सात मवेशी बरामद

गाजीपुर: वध के लिए ले जाये जा रहे सात मवेशी बरामद

खानपुर थाना क्षेत्र के बुढ़ीपुर गांव के पास रविवार की भोर में पुलिस ने घेराबंदी कर वध के लिए ले जाये जा रहे सात मवेशियों से भरी पिकअप को पकड़ा। कार्रवाई के दौरान पिकअप में सवार पशु तस्कर फरार होने में...

गाजीपुर: वध के लिए ले जाये जा रहे सात मवेशी बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

खानपुर थाना क्षेत्र के बुढ़ीपुर गांव के पास रविवार की भोर में पुलिस ने घेराबंदी कर वध के लिए ले जाये जा रहे सात मवेशियों से भरी पिकअप को पकड़ा। कार्रवाई के दौरान पिकअप में सवार पशु तस्कर फरार होने में कामयाब हो गये। पुलिस ने पिकअप को सीज करने के साथ ही बरामद मवेशियों को पालन-पोषण के लिए ग्रामीणों की सुपुदर्गी में दिया।

एसओ राम सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि बाबतपुर की ओर से कुछ तस्कर मवेशियों को लेकर आ रहे है। चूंकि सूचना देना वाला पुलिस का विश्वास पात्र था। इसलिए पुलिस ने बुढ़ीपुर गांव के पास घेराबंदी की। इस दौरान पुलिस ने एक पिकअप गाड़ी को घेरा। गाड़ी में सवार तस्कर मवेशियों से लदी पिकअप को छोड़कर फरार हो गये। पुलिस मवेशी लदी पिकअप को लेकर थाने पर आई। पुलिस ने ग्रामीणों को मौके पर बुलाया और सातों मवेशियों को उनकी सुपुदर्गी में दे दिया। एसओ ने बताया कि बरामद पिकअप पर अभी नम्बर दर्ज नहीं है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अज्ञात पशु तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें