फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: प्राइवेट कम्पनी के एजेंट से दस हजार की लूट

गाजीपुर: प्राइवेट कम्पनी के एजेंट से दस हजार की लूट

खानपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर-डगरा गांव के पास शुक्रवार की दोपहर करीब ढाई बजे बाइक सवार तीन नाकबपोश बदमाशों ने एक साइकिल सवार किसी प्राइवेट कम्पनी के एजेंट की कनपटी पर तमंचा सटाकर उसके पास मौजूद दस...

गाजीपुर: प्राइवेट कम्पनी के एजेंट से दस हजार की लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 Jan 2017 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

खानपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर-डगरा गांव के पास शुक्रवार की दोपहर करीब ढाई बजे बाइक सवार तीन नाकबपोश बदमाशों ने एक साइकिल सवार किसी प्राइवेट कम्पनी के एजेंट की कनपटी पर तमंचा सटाकर उसके पास मौजूद दस हजार छह सौ रुपयों को लूट लिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी की, लेकिन बदमाश पकड़े नहीं जा सके। घटना के सम्बंध में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

क्षेत्र के ददरा गांव निवासी किशोर गुप्ता किसी प्राइवेट फाइनेंस कम्पनी में एजेंट के रूप में कार्यरत है। शुक्रवार की दोपहर करीब ढाई बजे वह दस हजार छह सौ रुपये किसी बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान हसनपुर-डगरा गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी साइकिल को रोका और उनकी कनपटी पर तमंचा सटाकर रुपयों को लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। इसकी सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घंराबंदी कर बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इस सम्बंध में एसओ विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों की तलाश शुरू हो गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें