फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: एक रात में तीनों स्थानों पर लाखों की चोरी

गाजीपुर: एक रात में तीनों स्थानों पर लाखों की चोरी

क्षेत्र लगातार हो रही चोरी व छिनैती की घटनाओ से नगर सहित ग्रामीणों में स्थानीय पुलिस प्रषासन के प्रति गहरा आक्रोष व्याप्त है। बीती रात चोरों द्वारा लगातार तीन स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने...

गाजीपुर: एक रात में तीनों स्थानों पर लाखों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Fri, 19 May 2017 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र लगातार हो रही चोरी व छिनैती की घटनाओ से नगर सहित ग्रामीणों में स्थानीय पुलिस प्रषासन के प्रति गहरा आक्रोष व्याप्त है। बीती रात चोरों द्वारा लगातार तीन स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने से ग्रामीणो में दहशत का माहौल कायम है। तीनों मामलों में पीड़ितों द्वारा कोतवाली में चोरी की तहरीर दे दी गई है।

कोतवाली क्षेत्र के बैजलपुर गांव निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता रामविलाश राय के घर में पीछे के दरवाजे से घुसकर चोरो ने लगभग पचास हजार रूपये की नकदी के अलावा लाखों का अन्य कीमती सामानों पर हाथ साफ कर दिया। वहीं गांव के ही महादेवा शिव मन्दिर की दान पेटिका को तोड़कर उसमें रखे रुपए पर भी चोरों ने उड़ा लिया। इसके साथ ही इसी गांव के रहने वाले राकेश राय के घर की चारदीवारी को फांद कर उनके घर से तीन महंगे मोबाइल एवं अन्य कीमती सामानो पर हाथ साफ किया। अधिवक्ता रामविलाश राय के समेत एक ही रात तीन स्थानों पर चोरों द्वारा धावा बोलने पर ग्रामीणों में खालबली मची हुयी है। चोरो ने घर के बगल में बगीचे में बक्शे को तोड़कर उसमें रखे कीमती सामान को गायब कर बक्शा एवं कपड़ों को वहीं छोड दिया। चोरी की सूचना मिलने के बाद मौके पर कोतवाल यादवेन्द्र पाण्डेय यूपी सौ नम्बर की गाड़ी पहुंची थी। उन्होने घटना की गम्भीरता से जांच पड़ताल की। पीड़ित अधिवक्ता समेत तीनों ने अपनी तहरीर कोतवाली में देते हुए चोरों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए अपने चोरी गये माल को बरामद कराने की गुहार लगायी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें