फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: गंगा पुल चालू होने से सड़कों पर लग रहा जाम

गाजीपुर: गंगा पुल चालू होने से सड़कों पर लग रहा जाम

नगर स्थित पीपा पुल घाट के पास बना क्षेत्र को चन्दौली जनपद से जोड़ने वाला पक्का पुल से यातायात बढ़ने के कारण नगर क्षेत्र से गुजरने वाले राजमार्ग पर आये दिन जाम लगने से इससे गुजरने वाले यात्रियों को भारी...

गाजीपुर: गंगा पुल चालू होने से सड़कों पर लग रहा जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Apr 2017 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर स्थित पीपा पुल घाट के पास बना क्षेत्र को चन्दौली जनपद से जोड़ने वाला पक्का पुल से यातायात बढ़ने के कारण नगर क्षेत्र से गुजरने वाले राजमार्ग पर आये दिन जाम लगने से इससे गुजरने वाले यात्रियों को भारी मुसीबत झेलनी पड़ रही है। जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

इसमें भी उक्त पुल का अप्रोच मार्ग नगर स्थित नई सड़क क्षेत्र में जहां राजमार्ग 29 से मिलता है। वहां दिन और रात जाम की स्थिति बनी रहती है। इसमें भी मार्ग के किनारे अतिक्रमण कर ठेला, खोमचा लगाने वाले कोढ़ पर खाज का काम कर रहे है। अगर यातायात विभाग जल्द ही उक्त त्रिमुहानी पर ट्रैफिक संतुलन की कोई व्यवस्था नहीं करता है तो कभी किसी अनहोनी की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। उक्त पुल के कारण नगर से गुजरने वाले राजमार्ग पर वाहनों का दबाव पहले से कई गुना बढ़ गया है। यही नहीं उक्त त्रिमुहानी से लगभग चार सौ मीटर दूर स्थित रेलवे क्रासिंग से भी पहले की अपेक्षा ज्यादा ट्रेनों के गुजरने के कारण नगर में प्रतिदिन लगने वाला जाम यात्रियों के लिये परेशानी का सबब बन गया है। जाम में फंसकर वाहन चालकों को काफी समय सड़क पर इससे निकलने में गंवाना पड़ रहा है। इस मामले में नगर के कुछ लोगों का कहना है की नगर क्षेत्र से गुजरने वाले राजमार्ग पर डिवाइडर और पुल के पास त्रिमुहानी पर ट्रैफिक कंट्रोल के लिये गोलंबर की व्यस्था करना अति आवश्यक है। जिससे की ट्रैफिक को कंट्रोल किया जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें