फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर:स्वास्थ्य विभाग की परीक्षा में 1100 अभ्यर्थी अनुपस्थित

गाजीपुर:स्वास्थ्य विभाग की परीक्षा में 1100 अभ्यर्थी अनुपस्थित

स्वास्थ्य विभाग के 27 पदों के लिए रविवार को नगर के पीजी कालेज के विभिन्न कक्षों में सुबह साढ़े दस बजे से 1670 अभ्यर्थियों की परीक्षा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आयोजित की गई। परीक्षा में 1100 अभ्यर्थी...

गाजीपुर:स्वास्थ्य विभाग की परीक्षा में 1100 अभ्यर्थी अनुपस्थित
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Dec 2016 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वास्थ्य विभाग के 27 पदों के लिए रविवार को नगर के पीजी कालेज के विभिन्न कक्षों में सुबह साढ़े दस बजे से 1670 अभ्यर्थियों की परीक्षा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आयोजित की गई। परीक्षा में 1100 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। इस दौरान कई बीडीओ के साथ ही एडीएम और एसडीएम सदर परीक्षा की निगरानी में जुटे रहे।

जिलाधिकारी के निर्देश पर परीक्षा के दौरान अस्सी कक्ष निरीक्षकों की ड्यूटी लगाई गई थी। जो परीक्षा के दौरान सुबह साढ़े दस बजे से 11 बजे के बीच कक्ष में मौजूद रहे। सुबह साढ़े दस बजे से शुरू हुई परीक्षा के दौरान उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण किया गया। यह परीक्षा साढ़े 11 बजे तक चली। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। परीक्षा के दौरान जिला स्तरीय अधिकारी निगरानी में डटे रहे। एक-एक अभ्यर्थियों पर अधिकारी नजर गड़ाए हुए थे। ताकि परीक्षा सकुशल संपन्न हो सके। स्वास्थ्य विभाग के 27 पदों जिसमें पोषण पुर्नवास, ब्लड बैंक, ब्लड स्टोरेज और पिक न्यू बर्न केयर यूनिट के पद शामिल रहे। परीक्षा के दौरान स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। जिलाधिकारी ने परीक्षा से एक दिन पूर्व अधिकारियों की टीम गठित की थी। ताकि किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो सके। सीएमओ जनार्दन मणि त्रिपाठी ने बताया कि विभिन्न पदों के लिए हुई परीक्षा सकुशल संपन्न हो गई। शासन के निर्देश पर 18 दिसंबर तक परीक्षा का परिणाम घोषित करने के बाद साक्षात्कार की तिथि घोषित करके अभ्यर्थियों का चयन 27 पदों पर किया जाएगा। उधर डिप्टी सीएमओ आरके सिन्हा ने बताया कि परीक्षा के दौरान 1100 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें