फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: बाइक खड़ी करने को लेकर चले ईंट पत्थर

गाजीपुर: बाइक खड़ी करने को लेकर चले ईंट पत्थर

थाना क्षेत्र के दिलदारनगर गांव का रहने वाला एक युवक गुरुवार की दोपहर बक्सर जाने के लिए स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए बाइक से पहुंचा। इसी बीच मोटर साइकिल खड़ा करने के दौरान विवाद होने के...

गाजीपुर: बाइक खड़ी करने को लेकर चले ईंट पत्थर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के दिलदारनगर गांव का रहने वाला एक युवक गुरुवार की दोपहर बक्सर जाने के लिए स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए बाइक से पहुंचा। इसी बीच मोटर साइकिल खड़ा करने के दौरान विवाद होने के कारण दो पक्षो में ईट पत्थर से मारपीट होने के कारण चट्टी पर भगदड़ मच गयी। जिसके चलते एक युवक घायल हो गया। घायल की तरफ से स्थानीय थाने में पुलिस को तहरीर दी गई है।

ईंट पत्थर चलने के दौरान गांव निवासी पालन यादव पुत्र नन प्रकाश यादव घायल हो गया। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस के साथ यूपी 100 मौके के पहुंचते ही माहौल शान्त हो गया। घायल पालन यादव के भाई राम प्रवेश ने थाने में एक तहरीर देकर मामले की जांच कराने की मांग किया है। मौके पर मौजूद लोगो ने बताया कि मारपीट के कारण चट्टी की अधिकांश दुकानें धड़ाधड़ बन्द होने से अफरा तफरी का माहौल बन गया था। जिसमे कई मोटर साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाने में जमा करकर घायल युवक का मेडिकल कराने के लिए भेजा है। पुलिस घटना में दोषियों की की तलाशी में लग गयी। इस संबंध में थानाध्यक्ष विपिन सिंह ने बताया कि दिलदारनगर गांव का एक युवक अपने बाइक से स्टेशन पर बक्सर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने आया, लेकिन इसी बीच बाईक खड़ा करते समय एक दूसरे यवक से स्पर्श होने के विवाद हो गया। जिसमें तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जाच कर उचित कार्यवाही करने में लग गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें