class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर: तीन शातिर असलहा तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर: तीन शातिर असलहा तस्कर गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच और रेवतीपुर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान शुक्रवार की सुबह पकड़ी तिराहे के पास घेराबंदी कर तीन शातिर असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने एक पिस्टल समेत तीन तमंचा व एक बाइक को बरामद किया। एसपी अरविंद सेन ने प्रेसवार्ता के माध्यम से कार्रवाई का खुलासा किया।

रेवतीपुर एसओ तेज बहादुर सिंह अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। इस दौरान जरिये मुखबिर उन्हें सूचना मिली कि उनके क्षेत्र में कुछ असलहा तस्कर मौजूद है। चूंकि सूचना सटीक थी इसलिए रेवतीपुर एसओ ने क्राइम ब्रांच को भी इसकी जानकारी दी। क्राइम ब्रांच और रेवतीपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से घेराबंदी की। रेवतीपुर क्षेत्र के पकड़ी तिराहे के पास पुलिस ने बाइक सवार तीन युवकों को पकड़ा। तलाशी में इनके पास से एक पिस्टल, तीन तमंचा, एक बाइक समेत पांच कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान तीनों ने अपना नाम और पता पुलिस को बताया। एसपी अरविंद सेन ने बताया कि यह तीनों बदमाश लम्बे समय से असलहा तस्करी के धंधे से जुड़े हुआ है। उन्होंने बताया कि यदि समय पर पुलिस सक्रिय नहीं होती तो यह तीनों फरार होने में कामयाब हो जाते। तीनों का चालान कर उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

...................................

गिरफ्तार बदमाश

* जितेन्द्र यादव पुत्र स्व. शिवनाथ यादव, निवासी कुबाखास, थाना मेहनाजपुर, आजमगढ़

* बृजेश दूबे पुत्र रामसुख दूबे, निवासी डंडवल, थाना मेहनाजपुर, जिला आजमगढ़

* अजीत यादव पुत्र हीरालाल यादव, निवासी डंडवल, थाना मेहनाजपुर, जिला आजमगढ़

.................................

पूर्वांचल के कई जिलों में बेचते थे असलहे

गाजीपुर। गिरफ्तार आरोपित जितेन्द्र यादव ने बताया कि हमलोग बिहार प्रांत से असलहा लाकर उसे पूर्वांचल के कई जिलों में बेचते है। उसने बताया कि आजमगढ़, वाराासी, बलिया समेत कई जिलों में वह असलहे बेचते है। उसने बताया कि शुक्रवार को भी वह असलहा बेचने के लिए यहा आये हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ghazipur: Aslha three vicious smuggler arrested