फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: सड़क का काम बंद होने से लोगों में नाराजगी

गाजीपुर: सड़क का काम बंद होने से लोगों में नाराजगी

सर्वदलीय तहसील विकास एंव जनकल्याण समिति जखनियां की बैठक समिति के कार्यालय में गुरुवार को हुई। जिसमें मजुई-जखनियां-अमारी गेट तक बनने वाली सड़क का काम बंद होने पर नाराजगी जताई है। बैठक में वक्ताओं ने...

गाजीपुर: सड़क का काम बंद होने से लोगों में नाराजगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सर्वदलीय तहसील विकास एंव जनकल्याण समिति जखनियां की बैठक समिति के कार्यालय में गुरुवार को हुई। जिसमें मजुई-जखनियां-अमारी गेट तक बनने वाली सड़क का काम बंद होने पर नाराजगी जताई है।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि उक्त मार्ग की लम्बाई 19 किमी है। मरम्मत का कार्य पिछले एक महीने से चल रहा था, जो अब बन्द हो चुका है। जबकि तहसील कार्यालय से उत्तर व दक्षिण लगभग 6 किमी का मार्ग छूटा है। जिसकी सूचना अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग को एक सप्ताह पहले दी जा चुकी है। फिर भी उस सड़क को बनाने के लिए कार्य शुरु नहीं हुआ है। वही दूसरी सड़क जिला मुख्यालय से तहसील मुख्यालय को जोड़ती है। उसकी सूचना देने के बाद भी काम बन्द पड़ा है। बीच में तहसील मुख्यालय से लेकर भुड़कुड़ा मठ तक की सड़क पर ठेकेदार द्वारा महीनों से गिट्टी डालकर छोड़ दिया है। जिससे राहगीरो को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। संघर्ष समिति ने मंाग की है कि उक्त बाकी बची सड़क का निर्माण जल्द से जल्द कराया जाय। जिससे लोगो को हो रही समस्या दूर हो सके। बैठक में अध्यक्ष देवनारायन सिंह, सर्वानन्द चौबे, अनिल सिंह, राममूरत मौर्य, रघुनाथ यादव, परशुराम, राजेश्वर सिंह, राजेन्द्र पाण्डेय, रामरतन राम, धर्मेन्द्र चौबे, राजकुमार पाण्डेय, अरुण लाल, रमेश पाल, अशेाक मद्वेशिया, सर्वजीत राम, जगपति चौहान आदि लोग रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें