फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रक की टक्कर से बाइक सवार घायल

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार घायल

क्षेत्र के दैतराबीर मंदिर के समीप स्थित ढाबा के पास रविवार की दोपहर ट्रक की चपेट में आकर एक बाइक सवार जहां गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बाल बाल बचा एक अन्य साथी पहले अपने घायल मित्र...

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार घायल
Sun, 11 Jun 2017 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के दैतराबीर मंदिर के समीप स्थित ढाबा के पास रविवार की दोपहर ट्रक की चपेट में आकर एक बाइक सवार जहां गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बाल बाल बचा एक अन्य साथी पहले अपने घायल मित्र को पहले घर ले गया। फिर परिजनों की मदद से स्थानीय पीएचसी ले आया। जहां काफी इंतजार के बाद आये चिकित्सक ने बिना किसी उपचार के सिर में घातक चोट बताते हुए रेफर कर दिया।

राजपुर पोखरा निवासी सभासद पुत्र शैलेन्द्र राम एक अन्य मित्र के साथ बाइक पर सवार होकर स्थानीय रेलवे स्टेशन की ओर से आ रहा था। जैसे ही स्थानीय दैतराबीर मंदिर के समीप स्थित ढाबा के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे तेज रफतार ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। वही साथी को मामूली चोट आयी। साथी ने तत्काल गंभीर रूप से घायल शैलेन्द्र को उपचार के लिए पीएचसी ले जाने के बजाए घर ले गया। वहां से परिजनों के साथ लेकर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहंुचा। रविवार होने के चलते चिकित्सक भी इधर उधर थे। काफी देर बाद पहुंचे चिकित्सक ने बिना उपचार के सिर में घातक चोट बताते हुए तत्काल जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं घटना के बाद मौके से ट्रक फरार हो गया। उपस्थित लोगों ने जिस तरह बिना किसी भी उपचार के चिकित्सक द्वारा रेफर करने पर अवाक दिखायी दिये। वहीं लोगों ने ढाबा पर खड़े होने वाले बड़े वाहनों के चलते आये दिन हो रही दुर्घटना का जिम्मेदार प्रशासन को मानते हुए कहा की प्रशासन अवैध वसूली के चलते वाहनों को ढाबा के आस पास सड़क को पूरी तरह अतिक्रमण किये रहते है। जिससे अक्सर लोग दुर्घटना का शिकार हो जाते है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें