फोटो गैलरी

Hindi Newsआर्मी के जवान के घर में घुसे चोर

आर्मी के जवान के घर में घुसे चोर

सुहवल थाना क्षेत्र के सोनवल गांव निवासी एक आर्मी के जवान के घर में मंगलवार की रात पीछे की दीवार फांदकर घुसे चोरों ने लाखों के जेवरात समेत अन्य सामानों को उड़ा लिया। इसकी जानकारी बुधवार की सुबह...

आर्मी के जवान के घर में घुसे चोर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 May 2017 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सुहवल थाना क्षेत्र के सोनवल गांव निवासी एक आर्मी के जवान के घर में मंगलवार की रात पीछे की दीवार फांदकर घुसे चोरों ने लाखों के जेवरात समेत अन्य सामानों को उड़ा लिया। इसकी जानकारी बुधवार की सुबह पड़ोसियों को हुई। उन्होंने घटना की सूचना आर्मी के जवान को मोबाइल के जरिये दी। हालांकि इस मामले में अब तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

गांव निवासी हरेन्द्र सिंह पुत्र श्यामबिहारी सिंह पांच भाई है। उनका भाई हरेश सिंह भी सेना में ही कार्यरत है। जबकि अन्य भाई अलग-अलग विभाग में नौकरी करते है। घर पर कोई नहीं रहता है। पड़ोसियों के अनुसार बुधवार की सुबह घर के बाहर काफी सामान बिखरा हुआ था। आशंका होने पर उन लोगों ने मकान की पिछली दीवार को फांदकर देखा तो पता चला कि पीछे का दरवाजा खुला हुआ है और घर के अंदर भी काफी सामान बिखरा हुआ है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद 100 डायल की गाड़ी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की जांच करने के बाद पास पड़ोस के लोगों से पूछताछ की और वापस लौट गई। ग्रामीणों ने मोबाइल के जरिये इसकी सूचना हरेन्द्र सिंह को दी। सूचना मिलने के बाद हरेन्द्र सिंह ने मोबाइल के माध्यम से ही थाने में सम्पर्क किया। हरेन्द्र सिंह के अनुसार चोरों ने घर में मौजूद करीब ढाई लाख के जेवरात समेत अन्य सामानों को उड़ाया है। घटना से पूरे गांव में दहशत का महौल कायम हो गया है। इस सम्बंध में एसओ शरद चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि घटना उनके संज्ञान में है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें