फोटो गैलरी

Hindi Newsकार में मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव

कार में मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव

दिल्ली के एक प्रॉपर्टी डीलर का शव सोमवार को एनएच-24 पर कार में मिला है। कार के अंदर से शराब, लेडीज गारमेंट, इस्तेमाल हुआ कंडोम और शक्तिवर्द्धक दवाइयां मिली हैं। आशंका जताई जा रही है कि कार में...

कार में मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के एक प्रॉपर्टी डीलर का शव सोमवार को एनएच-24 पर कार में मिला है। कार के अंदर से शराब, लेडीज गारमेंट, इस्तेमाल हुआ कंडोम और शक्तिवर्द्धक दवाइयां मिली हैं। आशंका जताई जा रही है कि कार में प्रॉपर्टी डीलर के साथ महिला भी थी और अधिक शराब पीने के कारण उसकी मौत हुई है। विजयनगर पुलिस ने उसके घरवालों को घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। मृतक की जेब में मिले आईकार्ड से उसकी पहचान खजूरी वाली गली अरविंद नगर, दिल्ली निवासी दर्शनलाल (45) के रूप में हुई है। पुलिस को सोमवार सुबह एक कार में शव की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एनएच-24 पर डूंडाहेड़ा के सामने दिल्ली की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक सेंट्रो कार खड़ी थी। कार में दर्शनलाल का शव ड्राइविंग सीट पर पड़ा था। मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है।

पुलिस ने कार की तलाशी ली, जिसमें शराब की बोतल, नमकीन, चिप्स, पानी की बोतलें मिली हैं। इसके बाद पुलिस ने कार जब्त कर लिया और मृतक की पहचान करने के बाद घरवालों को जानकारी दी गई। पुलिस का कहना है कि कार में मिली वस्तुओं से आशंका है कि मृतक के साथ कार में कोई महिला थी। अधिक शराब पीने और शक्तिवर्द्धक दवाई का साथ में सेवन करने से उसकी मौत हुई है।

हनी ट्रैप की भी आशंका

पुलिस इस मामले में विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है। कार में प्रॉपर्टी डीलर के साथ कौन सी महिला थी। मोबाइल कॉल डिटेल से इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं पुलिस हनी ट्रैप से भी इंकार नहीं कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि हनी ट्रैप के बहाने महिला साथ लेकर आई हो और शराब के अधिक सेवन से यह घटना हो गई, जिसके बाद महिला फरार हो गई।

पुलिस विभिन्न पहलुओं से इस घटना की जांच कर रही है और मृतक के घरवाले से भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और मृतक के कॉल डिटेल निकलवाए जा रहे हैं। इन रिपोर्ट के आने के बाद जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

इंद्रपाल सिंह, क्षेत्राधिकारी प्रथम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें