फोटो गैलरी

Hindi Newsनहर में नहाते वक्त बीटेक के छात्र सहित दो युवक डूबे ,आठ को बचाया

नहर में नहाते वक्त बीटेक के छात्र सहित दो युवक डूबे ,आठ को बचाया

मुरादनगर। छोटा हरिद्वार घाट पर सोमवार को नहर में नहाते वक्त बीटेक छात्र सहित दो युवक तेज पानी के बहाव में बह गए, जबकि गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद आठ युवकों को बचाया। एक सप्ताह में नहर में डूबकर...

नहर में नहाते वक्त बीटेक के छात्र सहित दो युवक डूबे ,आठ को बचाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 15 May 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादनगर। छोटा हरिद्वार घाट पर सोमवार को नहर में नहाते वक्त बीटेक छात्र सहित दो युवक तेज पानी के बहाव में बह गए, जबकि गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद आठ युवकों को बचाया। एक सप्ताह में नहर में डूबकर आठ युवकों की मौत हो चुकी है।

बिहार लखीसराय निवासी संजय सिंह का पुत्र अभिनव कुमार (25) मेरठ स्थित सुभारती यूनिवर्सिटी से बीटेक कर रहा है। सोमवार को अभिनव अपने दोस्तों के साथ मुरादनगर स्थित गंगनहर पर नहाने आया था। वह छोटा हरिद्वार घाट स्थित शनि मंदिर के पास अपना सामान रखकर नहर में नहाने चला गया। नहाते वक्त वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। अपने को डूबता देखकर वह चिल्लाने लगा। गोताखोरों ने उसे बचाने का भरकस प्रयास किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हुए।

इसके अलावा साहिबाबाद के भोपुरा की कृष्णा कॉलोनी निवासी कालूराम (31) भी सोमवार शाम पांच नहर में नहाते वक्त डूब गया। गोताखोरों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। शनि मंदिर के मंहत मुकेश गोस्वामी ने बताया कि सोमवार को गोताखोरों ने नहर के बीच नहा रहे आठ युवकों को डूबने से बचाया गया है। बता दे कि एक सप्ताह के अंदर नहर में आठ युवक डूब चुके है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें