class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद : पत्नी को खिड़की से बांधकर फांसी पर झूला प्रेमी पति

नोएडा गाजियाबाद से जुड़े खोड़ा इलाके की दीपक विहार कॉलोनी में शुक्रवार शाम एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले उसकी अपनी पत्नी से कहासुनी हुई थी। इस दौरान अपनी पत्नी को खिड़की में बांधकर दूसरे कमरे में जीवनलीला समाप्त कर ली। तीन महीने पहले ही उसने प्रेम विवाह किया था।

 

तीन महीने पहले ही गांव से भागकर आए थे

समस्तीपुर(बिहार) के ताजपुर गांव निवासी रिजवान (22) अपनी पत्नी नसरीन के साथ खोड़ा की दीपक कॉलोनी में रहता था। तीन महीना पहले ही दोनों घर से भागकर नोएडा आए थे । रिजवान ने यहां नसरीन से प्रेम विवाह किया था। दो महीना पहले ही वह खोड़ा आया था और तीन दिन पहले उसे नोएडा की एक कंपनी में नौकरी मिली थी।

एचटी की रिपोर्ट के अनुसार, लेकिन कुछ दिन बाद रिजवान की तबीयत ठीक नहीं रहने लगी और वह नौकरी नहीं कर पा रहा था। इस दोनों परेशान रहने लगे। नसरीन रिजवान को बोलती थी अगर वह ठीक नहीं रहा और कोई सही नौकरी नहीं की दोनों पेरशान रहेंगे। इसी के चलते दोनों में कहासुनी हो गई। रिजवान के नसरीन के मुंह पर कपड़ा डालकर उसे खिड़की से बांधकर चद्दर से फांसी लगा ली। नसरीन ने कुछ मिनट बाद ही खुद को छुड़ा लिया लेकिन हादसे को देख वह सदमें में आ गई और बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसने आसपास के लोगों से मदद की गुहार लगाई।

खोड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी चौबे ने बताया कि शुक्रवार शाम चार बजे रिजवान की उसकी पत्नी से कहासुनी हो गई। इसके बाद वह नसरीन को खिड़की में बांध दिया और दूसरे कमरे में जाकर पंख से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wife hanged in the window by hanging