फोटो गैलरी

Hindi Newsमॉल के बाहर बेहोश मिली विवाहिता की संदिग्ध मौत

मॉल के बाहर बेहोश मिली विवाहिता की संदिग्ध मौत

आप्यूलेंट मॉल के बाहर सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली विवाहिता की अस्पताल में मौत हो गई। मृतका मानसिक रूप से परेशान थी। 18 दिन पहले पति से हुए तलाक के बाद वह ज्यादा तनाव में थी। महिला की मौत के...

मॉल के बाहर बेहोश मिली विवाहिता की संदिग्ध मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 19 May 2017 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आप्यूलेंट मॉल के बाहर सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली विवाहिता की अस्पताल में मौत हो गई। मृतका मानसिक रूप से परेशान थी। 18 दिन पहले पति से हुए तलाक के बाद वह ज्यादा तनाव में थी। महिला की मौत के बाद उसके परिजन आ गए।

शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे जीटी रोड पर आप्यूलेंट मॉल के बाहर पार्किंग में एक महिला बेहोशी की हालत में मिली। सुरक्षा गार्डों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने जहर खाई हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां ईलाज के दौरान मौत हो गई। उसके पर्स से मिले पर्ची के आधार पर उसकी शिनाख्त प्रीति चौधरी पति प्रवेश कुमार निवासी सरुरपुर, बागपत के रूप में हुई। प्रीति के पिता राजकुमार चौधरी गांव ब्योहरा, इगलास अलीगढ़ के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक प्रीति (23) की शादी एक दिसंबर 2013 में प्रवेश कुमार से हुई थी। प्रीति मानसिक रूप से बीमार रहती थी। बावजूद इसके परिजनों ने शादी कर दी थी। ससुराल वाले उसकी हरकतों से परेशान रहते थे। प्रीति ने छत से कूदने का प्रयास भी किया था। एक मई को अलीगढ़ कोर्ट से उसका तलाक हो गया था। तलाक के बाद वह अलीगढ़ से गाजियाबाद आकर रहने लगी थी। संजय नगर में एक रेडिमेड गारमेंट दुकान में नौकरी ढूंढ़ ली थी।

प्रीति के पास से एक पर्ची मिली। जिस पर चंचल चौधरी का मोबाइल नंबर था। पर्ची पर अलीगढ़ से गोविंदपुरम चंचल चौधरी के घर पहुंचने का पता लिखा था। पुलिस के मुताबिक चंचल चौधरी मृतका प्रीति की बुआ की बेटी है। फोन पर सूचना मिलने के बाद चंचल अपने परिजन के साथ अस्पताल आ गई। पुलिस ने प्रीति के पिता राजकुमार को मामले की सूचना दे दी। उधर, सीओ द्वितीय मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि प्राथमिक जांच में जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत होना सामने आया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें