फोटो गैलरी

Hindi Newsतार में फॉल्ट आने से अलग-अलग जगहों पर तीन घंटे की कटौती

तार में फॉल्ट आने से अलग-अलग जगहों पर तीन घंटे की कटौती

ट्रांस हिंडन। टीएचए के अलग-अलग स्थानों पर शुक्रवार को तीन घंटे की बिजली कटौती रही। कहीं भूमिगत तार में फॉल्ट आने तो कहीं फीडर का जंपर टूटने से घंटों उपभोक्ताओं को परेशानी उठानी पड़ी। बिजली कटौती से...

तार में फॉल्ट आने से अलग-अलग जगहों पर तीन घंटे की कटौती
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांस हिंडन। टीएचए के अलग-अलग स्थानों पर शुक्रवार को तीन घंटे की बिजली कटौती रही। कहीं भूमिगत तार में फॉल्ट आने तो कहीं फीडर का जंपर टूटने से घंटों उपभोक्ताओं को परेशानी उठानी पड़ी। बिजली कटौती से विक्रम इंक्लेव, मोहन नगर और शालीमार गार्डन के लोग गर्मी से परेशान रहे।

विक्रम इंक्लेव से गुजर रहे 33 केवी भूमिगत लाइन में शुक्रवार 2 बजे फॉल्ट होने से तीन घंटे बिजली प्रभावित रही। मौके पर पहुंचे बिजली कर्मचारियों को फॉल्ट सही करने में तीन घंटे का समय लग गया। वहीं शुक्रवार सुबह 7 बजे मोहन नगर सब-स्टेशन पर शाहदरा फिडर-2 का जंपर टूटने से बिजली गुल हो गई। लोगों की शिकायत पर पहुंचे कर्मचारियों जंपर सही कर सुबह 8 बजे तक बिजली सुचारू किया। इसके अलावा शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-1 में ट्रांसफॉर्मर मे फॉल्ट आने से दो घंटे की कटौती रही है। निवासी पवन ने बताया कि गुरुवार को ट्रांसफॉर्मर में आग लग गई थी। जिसे सही कर दिया गया था, दोबारा शुक्रवार सुबह 8 बजे ट्रांसफॉर्मर में फॉल्ट होने से बिजली कटौती से लोगों को जूझना पड़ा। बिजली अपूर्ति प्रभावित होने से कई इलाकों में लोगों को पानी की समस्या से भी जूझना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें