फोटो गैलरी

Hindi Newsकिराना व्यापारी की हत्या व लूट के खुलासे करीब पहुंची पुलिस

किराना व्यापारी की हत्या व लूट के खुलासे करीब पहुंची पुलिस

किराना व्यापारी की हत्या व लूट के खुलासे करीब पहुंची पुलिस

किराना व्यापारी की हत्या व लूट के खुलासे करीब पहुंची पुलिस
Tue, 06 Jun 2017 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मोदीनगर। तिबड़ा रोड की कृष्णकुंज कॉलोनी में रविवार की रात किराना व्यापारी की हत्या कर लूट के मामले में पुलिस खुलासे के बेहद करीब पहुंच गई है। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने एक महिला समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

तिबड़ा रोड की कृष्णाकुंज कॉलोनी निवासी श्यामसुंदर शर्मा सोमवार सुबह श्यामसुंदर का शव उनके कमरे के बेड पर नग्न अवस्था में मिला था। परिजनों के अनुसार घर से चार लाख की कीमत के जेवरात और करीब चार लाख की नकदी गायब थी। मृतक के पुत्र विशाल ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट के दौरान हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मौके से मिले सबूतों और मृतक की कॉल डिटेल के आधार पर एक महिला समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

-------

मंडलायुक्त ने सुनीं जनता की शिकायतें

-लापरवाही पर राजस्व निरीक्षक को निलंबित कर सिंचाई विभाग के एई को हडकाया

मोदीनगर। संवाददाता

मंगलवार को तहसील सभागार में जनता की शिकायतें सुन रहे अधिकारियों में उस समय हड़कंम मच गया जब अचानक मंडलायुक्त तहसील सभागार में बिना सूचना के पहुंच गए। मंडलायुक्त ने शिकायतों का उचित निस्तारण न करने पर कस्बा निवाड़ी के राजस्व निरीक्षक को निलंबित कर दिया। इसके अलावा सिंचाई विभाग के एई को भी शिकायतों के निस्तारण न किए जाने पर जमकर हड़काया।

तहसील दिवस में अपर जिलाधिकारी (राजस्व) राजेश कुमार व एसडीएम अतुल कुमार लोगों की शिकायतें सुन रहे थे। करीब 12 बजे अपर जिलाधिकारी राजेश कुमार तहसील दिवस को बीच में छोड़कर गये। इसके बाद एसडीएम अतुल कुमार ने लोगों की शिकायतों को सुना। इसी बीच मेरठ मंडलायुक्त डॉ. प्रभात कुमार तहसील दिवस में पहुंच गए। मंडलायुक्त को अचानक देख अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद मंडलायुक्त ने लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुनकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को समय बद्घ तरीके से शिकायतों के निस्तारण के निर्देशित किया। तहसील दिवस में गन्ना भुगतान, बिजली कटौती, रजवाहों व माइनरों में पानी न होने समेत आदि शिकायतें आई। दोपहर करीब डेढ़ बजे भाकियू द्वारा सौंपे गए ज्ञापन को देख मंडलायुक्त ने नेताओं से कहा कि जिलाधिकारी से संबंधित शिकायतें उन्हीं के पास की जाये। इससे भाकियू नेता नाराज हो गये। उन्होंने मंडालायुक्त के बरताव की आलोचना करते हुए इसे शासन तक पहुंचाने की बात कही है। इस अवसर पर तहसीलदार विजय शंकर मिश्रा, नायब तहसीलदार अभिषेक शाही, अधिशासी अधिकारी अनुज कौशिक, शशि प्रभा, एसडीओ अधिकारी धर्मेन्द्र सिंह सहित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

------

गैस गोदाम पर हुई लूट की रिपोर्ट लिखाने को थाने के चक्कर लगा रहा पीड़ित

मोदीनगर। सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार चार बदमाशों द्वारा हापुड़ रोड स्थित एक गैस गोदाम पर की गई लूट के मामले में पीड़ित रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये अभी भी थाने के चक्कर लगा रहा है। हापुड़ रोड स्थित आशा गैस एजेंसी के गैस गोदाम से बदमाश तमंचों के बल पर करीब 15 हजार रुपये व दो मोबाइल लूट कर ले गये थे। घटना के चौबीस घंटे से अधिक बीतने के बावजूद पुलिस बदमाशों के करीब पहुंचने की बात तो दूर रिपोर्ट भी नहीं लिख सकी है। पीडित अभी भी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये थाने के चक्कर लगा रहा है। उधर पुलिस जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज करने की बात कहकर उसे टरका रही है।

----------

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत

मोदीनगर। सोमवार देर सायं हापुड़ रोड पर सड़क हादसे में घायल हुए युवक की मेरठ के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

हनुमानपुरी बस्ती निवासी लक्की पंडित (50) सोमवार देर सायं अपनी विक्की पर गदाना गांव की ओर से आ रहा था। मोदीपोन पुलिस चौकी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से वह घायल हो गया। घायल हो निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। मंगलवार दोपहर को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

------

छह जुआरी दबोचे

मोदीनगर। पुलिस ने अबूपुर के जंगल से जुआ खेल रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से हजारों की नकदी बरामद की है। पकडे गये युवकों में इकरामु, शाहिद, नाजिर व दलीप निवासी अबूपुर व संदीप और फारूख निवासी मोदीनगर शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें